एक स्टूडेंट के कहने पर दूसरे ने भी की बम होने की शिकायत, दर्ज हुआ केस
एक स्टूडेंट के कहने पर दूसरे ने भी की बम होने की शिकायत, दर्ज हुआ केस
Share:

निजामुद्दीन में मथुरा रोड स्थित DPS पब्लिक स्कूल में बम रखे होने की जानकारी इसी स्कूल के 12वीं कक्षा के छात्र ने ई-मेल से दी गई। छात्र स्कूल के उप-प्रधानाचार्य से बदला लेना चाह रहा था। पुलिस ने नाबालिग होने की वजह से इस छात्र को छोड़ दिया था। इस पर आरोपी छात्र ने डींग हांकना शुरू कर दिया। इसके भड़काने पर ही साकेत स्थित अमृता पब्लिक स्कूल के छात्र ने भी अपने स्कूल में बम रखे होने की जानकारी भी दी थी।

इसके बाद पुलिस ने दोनों स्टूडेंट को पकड़ लिया और जुवेनाइल जस्टिस बोर्ड में पेश किया। दोनों छात्र अमर कॉलोनी स्थित एक कोचिंग सेंटर में कोचिंग ले रहे हैं। पुलिस के मुताबिक अपराधी छात्र को स्कूल के उप-प्रधानाचार्य ने कई बार डांट लगा दी थी। जिसका बदला लेने के लिए उसने ऐसा किया। जिसके उपरांत अमृत पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं के छात्र ने उसे कहा कि उसके पेपर खराब गए हैं और उसे डर है कि उसके नंबर कम आएंगे। इस पर DPS स्कूल के आरोपी छात्र उसे भड़काया और खुद पर कार्रवाई न होने की डींग हांकी तो अमृत पब्लिक स्कूल के स्टूडेंट ने भी अपने स्कूल में बम होने की जानकारी दे दी। फिलहाल जेजे बोर्ड ने दोनों छात्रों को घर भेज दिया है। 

रूस व जर्मनी का नहीं मिल रहा सहयोग: DPS व अमृता पब्लिक स्कूल में अपराधी छात्रों ने बम रखे होने की सूचना जी-मेल से दी थी। इस वजह दोनों आरोपी जल्द ही पकड़े गए। वहीं सादिक नगर इंडियन पब्लिक स्कूल में बम रखे होने की सूचना रसिया व जर्मनी की मेल से दी जा चुकी है। इसमें रेमब्लेरडॉटएयू का इस्तेमाल किया गया था। दिल्ली पुलिस अधिकारियों का बोलना था कि दोनों ही देश सहयोग नहीं कर रहे हैं इस कारण इस मामले के आरोपी पकड़े नहीं जा सके हैं।

पीएम मोदी की जान को खतरा...! खबर मिलते ही मचा हड़कंप

नए संसद भाव के उद्घाटन पर जारी होगा 75 रुपए का सिक्का

जल्द ही भारत दौरे पर आएंगे अमेरिका के रक्षा मंत्री ऑस्टिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -