कपिल और बाजीराव मस्तानी में होगा मुकाबला
कपिल और बाजीराव मस्तानी में होगा मुकाबला
Share:

कपिल शर्मा एक बार फिर अपने शो के साथ टेलीविजन पर वापसी कर रहे है. कपिल शर्मा का शो 23 अप्रैल को रात 9 बजे आने वाला है. कलर्स टीवी ने इस दिन अपने शेड्यूल में बदलाव किया है. इस दिन कलर्स चैनल 'बाजीराव मस्तानी' फिल्म का प्रसारण करने वाली है. इस फिल्म का प्रसारण बिना ब्रेक के किया जायेगा. कपिल शर्मा का शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' कलर्स चैनल पर आता था कपिल शर्मा इस शो से अलग हो चुके है.

कपिल का नया शो सोनी पर प्रसारित किया जायेगा. पर कलर्स चैनल 23 अप्रैल को कॉमेडी नाइट्स बचाओ शो दिखाने के बजाय अब ब्लॉकबस्टर फिल्म बाजीराव मस्तानी दिखाने वाला है. कलर्स इस फिल्म को बिना किसी ब्रेक के दिखायेगा. चैनल अपने शेड्यूल को किसी खास मौके पर ही बदलते है.

कलर्स चैनल ने अपने शेड्यूल में बदलाव किया है इससे यह बोल सकते है कि कलर्स चैनल सभी दर्शकों का ध्यान कपिल के शो से हटाना चाहता है. कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर, सुमोना चक्रवर्ती, अली असगर, चंदन प्रभाकर और किकु शारदा नजर आने वाले है. कपिल के टीम मेम्बर्स ने कहा है कि कलर्स चैनल वाले उनके एक एपिसोड के लिए यह कर सकते है पर आगे क्या करेंगे.

कपिल ने कलर्स चैनल इसलिए छोड़ा था क्योंकि उन्हें ऐसा लगा था कि चैनल कृष्णा अभिषेक के कॉमेडी नाइट्स बचाओ का ज्यादा फेवर कर रहे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -