टाइगर श्रॉफ की अंडरवाटर फोटो हुई वायरल
टाइगर श्रॉफ की अंडरवाटर फोटो हुई वायरल
Share:

हिंदी सिनेमा के एक्टर टाइगर श्रॉफ इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म बागी 3 के प्रोमोशन में बिजी चल रहे हैं. वहीं फिल्म को लेकर फैंस की उत्सुकता देखते ही बन रही है. इसके साथ ही ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म को दर्शकों का खासा प्यार मिलता दिखाई दे रहा है. वहीं अब टाइगर इस फिल्म के लिए जी जान से प्रमोशन तो कर रहे हैं, परन्तु इसके अलावा उनकी और भी कई ऐसी तस्वीरें हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं.

टाइगर श्रॉफ फिटनेस फ्रीक हैं और उनकी बॉडी कितनी लाजवाब है ये किसी से छिपा नहीं है. इसके साथ ही अब टाइगर की एक ऐसी ही तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसके साथ ही तस्वीर में टाइगर अंडरवाटर अपनी जबरदस्त एब्स दिखा रहे हैं. वहीं तस्वीर में टाइगर किसी मॉडल से कम नहीं लग रहे और फैंस भी उनका ये अंदाज पसंद कर रहे हैं. वैसे टाइगर श्रॉफ के हैरतअंगेज स्टंट और उनकी फिटनेस तो सभी को हैरान करती ही है, परन्तु इस समय एक वीडियो और है जो सोशल मीडिया पर वायरल है.

इसके साथ ही  वहीं वीडियो को देख पता चल रहा है कि बागी 3 को लेकर सभी कलाकारों ने कितनी मेहनत की है. वायरल वीडियो को रितेश देशमुख ने साझा किया है. वीडियो में एक तरफ रितेश लघु लुहान नजर आ रहे हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर भी काफी थकी दिख रही हैं. वही वीडियो में टाइगर श्रॉफ अपनी एब्स दिखा सभी को एंटरटेन कर रहे हैं. बागी 3 की बात की जाए , तो ये फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.इसके साथ ही  फिल्म का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं जिन्होंने बागी 2 भी डायरेक्ट की थी. इसके साथ ही बागी 3 के अलावा टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 भी आने वाली है. फिल्म का पोस्टर रिलीज किया जा चुका है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ऐसे सुपरस्टार्स जिनकी पत्नियां रहती है लाइमलाइट से दूर

केरल की कसावू साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं रेखा

पीएम मोदी के कारण दुशमन बने बॉलीवुड के यह दो सितारे, जानिए क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -