पीएम मोदी के कारण दुशमन बने बॉलीवुड के यह दो सितारे, जानिए क्यों
पीएम मोदी के कारण दुशमन बने बॉलीवुड के यह दो सितारे, जानिए क्यों
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता परेश रावल अपनी एक्टिंग के लिए फेमस हैं और उनके बाबूराव का किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है। ऐसे में परेश सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं और लगातार देश से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय रखते हैं। आए दिन उनके ट्वीट्स लगातार चर्चा में बने रहते हैं और इस बार भी उनका एक ट्वीट चर्चा का हिस्सा बन गया है।

 

जी दरअसल बीते शुक्रवार को अभिनेता अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था और उन्होंने अपने इस ट्वीट में लिखा- कमाल है न।।।।बेइमानी से पैसा कमाने वाले भी, ईमानदार चौकीदार ढूंढते हैं।।। :) कमाल है न।।।।बेइमानी से पैसा कमाने वाले भी,ईमानदार चौकीदार ढूंढते हैं।।। :)' वहीं अनुपम के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा, 'पर हमारे देश के कुछ बेइमानों को ईमानदार चौकीदार पसंद नहीं है।' जी दरअसल परेश रावल अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बात कर रहे हैं, क्योंकि अक्सर पीएम मोदी अपने आपको देश का चौकीदार बताते आए हैं।

आप जानते ही होंगे परेश रावल अहमदाबाद ईस्ट लोकसभा सीट से भाजपा के सांसद रह चुके हैं और इससे पहले परेश रावल ने मुक्केबाज विजेंदर सिंह के एक ट्वीट पर निशाना साधा था। बीते दिनों विजेंदर ने दिल्ली हिंसा पर ट्वीट किया था, 'पूरे देश को गुजरात बना देंगे अब भी टाइम है।' वहीं विजेंदर के ट्वीट पर जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा था, 'जनाब आपको बॉक्सिंग और बकवास का फर्क समझ लेना चाहिए।'

लाल सिंह चड्ढा के सेट से वायरल हुई आमिर खान की नयी तस्वीर

चुड़ैलों के बीच एक-दूजे के प्यार में खोए नजर आए कार्तिक और कियारा

'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -