केरल की कसावू साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं रेखा
केरल की कसावू साड़ी में बहुत खूबसूरत नजर आईं रेखा
Share:

बॉलीवुड में हमेशा ही अपनी ब्यूटी के लिए फेमस होने वाली रेखा की एक तस्वीर इस समय तेजी से चर्चाओं में आ गई है। उनका प्यार सिल्क और कांजीवरम साड़ियों के लिए देखा जाता है जिनमे वह हमेशा ही नजर आती हैं। ऐसे में हाल ही में भी उन्हें एक बार फिर से बेहतरीन साड़ी में देखा गया है। जी दरअसल हाल ही में रेखा एक इवेंट में पहुंचीं जहां सभी की निगाहें उन पर थम गईं। इस दौरान रेखा ने सफेद साड़ी पहनी थी जिस पर गोल्डन कलर का बॉर्डर बना हुआ था।

वहीं रेखा की साड़ी केरल की कसावू साड़ी लग रही हैं और इसी के साथ उन्होंने फुल स्लीव ब्लाउज पहना है जिस पर गोल्डन बूटी का वर्क किया हुआ है। उनकी फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। इस तस्वीर में वह बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। आप देख सकते हैं रेखा ने साड़ी से मैचिंग करती हुई ज्वैलरी, सिंदूर और बोल्ड रेड लिप्स्टिक लगाया हुआ है और वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं।

वैसे आप देख सकते हैं रेखा ने हाथ में ऑफ व्हाइट कलर का क्लच पकड़ा हुआ है और इसी के साथ उन्होंने कॉपर कलर की चूड़ियां पहनी हुई हैं। अब अगर उनके पूरे लुक की बात करें तो रेखा हमेशा की तरह एवरग्रीन ब्यूटीफुल लग रही हैं और उनका लुक लाखों लोगों के दिलों को अपने नाम कर रहा है। आपको याद हो बीते दिनों एक फंक्शन में रेखा अपनी बहन राधा के साथ पहुंची थीं और रेखा एक शादी समारोह में शामिल हुई थीं जहाँ उनकी बहन उनके जैसी ही खूबसूरत नजर आईं थीं।

बॉयफ्रेंड को लिपलॉक करते नजर आईं टाइगर श्रॉफ की बहन, तस्वीर हो रही वायरल

'छपाक' के बाद अब तापसी की 'थप्पड़' निशाना बना रहे थे ट्रोलर्स, मिला ऐसा करारा जवाब

जिम के बाहर हाथों में सेंडल लिए नजर आईं जाह्नवी कपूर, हो रहीं हैं ट्रोल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -