साईं को लेकर बागेश्वर धाम सरकार ने किया नया ट्वीट, जानिए क्या कहा?
साईं को लेकर बागेश्वर धाम सरकार ने किया नया ट्वीट, जानिए क्या कहा?
Share:

छतरपुर: सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में धीरेंद्र शास्त्री साईं बाबा को लेकर एक बयान देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उन्होंने कहा कि वह साईं बाबा को भगवान नहीं मानते हैं। आगे धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि साईं संत हो सकते हैं, फकीर हो सकते हैं मगर वो भगवान नहीं हैं। बाबा बागेश्वर के इस बयान को लेकर मुंबई पुलिस में शिकायत भी की गई है। अब धीरेंद्र शास्त्री ने स्वयं ही ट्वीट कर इस मामले पर सफाई दी है।

साईं बाबा पर दिए बयान पर बढ़ते विवाद को देखते हुए धीरेंद्र शास्त्री ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरा हमेशा संतों के प्रति महापुरुषों के प्रति सम्मान है तथा रहेगा। मैंने कोई एक कहावत बोली जो हम अपने संदर्भ में बोल रहे थे कि यदि हम छतरी पीछे लगाकर कहें कि हम शंकराचार्य हैं तो ये कैसे हो सकता है… हमारे शंकराचार्य ने जो बोला वो हमने दोहराया कि साईं बाबा संत फकीर हो सकते हैं। तथा यह उन मे लोगों की निजी आस्था है, यदि कोई व्यक्ति किसी संत गुरु को निजी आस्था से ईश्वर मानता है वह उसकी निजी आस्था है। हमारा इसमें कोई विरोध नहीं… हमारे किसी शब्द से किसी के हृदय को ठेस पहुंची तो उसका हमें दिल की गहराइयों से दुख है तथा खेद है।'

दरअसल, पिछले दिनों धीरेंद्र शास्त्री के एक भक्त ने साईं बाबा को लेकर उनसे एक सवाल पूछा था। भक्त को जवाब देते हुए शास्त्री ने बोला था कि 'शंकराचार्य ने साईं को भगवान का स्थान नहीं दिया है। साईं बाबा संत हो सकते हैं, फकीर हो सकते हैं मगर वह भगवान नहीं हो सकते हैं।' सोशल मीडिया पर धीरेंद्र शास्त्री का यह वीडियो वायरल हो गया।

'डर दिखाओ, वोट पाओ की राजनीति कर रहे कमलनाथ': CM शिवराज

शराब की बोतलों के पास मिली महिला की सरकटी लाश, मची सनसनी

CM योगी ने लखनऊ को दी 8734 करोड़ की सौगात, बोले- जाति में बांटने वाले किसी के हितैषी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -