'डर दिखाओ, वोट पाओ की राजनीति कर रहे कमलनाथ': CM शिवराज
'डर दिखाओ, वोट पाओ की राजनीति कर रहे कमलनाथ': CM शिवराज
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों को अभी कुछ माह शेष हैं मगर प्रदेश में हलचल बढ़ गई है, साथ ही बढ़ गया है एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने का क्रम। इसी क्रम में बृहस्पतिवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आज पूर्व सीएम कमलनाथ पर हमला बोलते हुए कहा कि वे 'डर दिखाओ, वोट पाओ' की तुष्टिकरण की सियासत कर रहे हैं तथा इससे कुटिलता जाहिर हो रही है। 

शिवराज चौहान ने संवाददाताओं से वार्ता के दौरान कहा कि कमलनाथ की बात से कुटिलता जाहिर हो रही है। एक ओर कमलनाथ हनुमानभक्त होने का प्रचार करवाते हैं। दूसरी तरफ रोजा इफ्तार में जाके दंगे फसाद की बात करते हैं। वे क्या वहां सबके वोट पाने गए थे। ये डर दिखाओ, वोट पाओ की स्तरहीन राजनीति है। इसके साथ ही शिवराज ने सवालिया लहजे में बोला कि राज्य में कहां दंगे हो रहे हैं। ये उनकी कुटिलता और बदनीयत है। वे तुष्टिकरण कर वोट पाने का प्रयास कर रहे हैं। हम इसकी निंदा करते हैं। 

दरअसल कमलनाथ ने बीते दिनों छिंदवाड़ा के प्रवास के चलते रोजा इफ्तार के एक समारोह में कहा था कि अब उन्हें प्रदेश संभालना है क्योंकि भाजपा राज्य में दंगे-फसाद करवा रही है। सोशल मीडिया पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। उनके इस बयान पर बीजेपी के नेताओं की कड़ी प्रतिक्रिया सामने आ रही है। वर्ष 2023 के आखिर में मध्य प्रदेश सहित राजस्थान एवं छत्तीसगढ़ में भी चुनाव होने हैं। इसलिये नेताओं की बयानबाजी तेज हो गई है। सभी नेता एक-दूसरे पर इल्जाम लगा रहे हैं। इसी क्रम में पिछले दिनों छिंदवाड़ा में राज्य के पूर्व सीएम कमलनाथ ने राज्य में दंगे करवाए जाने का आरोप लगाया था। कमलनाथ के इन आरोपों का जवाब देते हुए शिवराज सिंह चौहान ने बोला कि कमलनाथ डर दिखाओ, वोट पाओ की राजनीति कर रहे हैं तथा इससे उनकी कुटिलता जाहिर हो रही है।

सोनिया-राहुल, सलमान खुर्शीद.., अपनी आत्मकथा में गुलाम नबी आज़ाद ने किए कई खुलासे

चुनाव से पहले कर्मचारियों को बड़ा तोहफा देने जा रही है शिवराज सरकार

बजट सत्र: हंगामे के कारण अंतिम दिन भी नहीं चल पाई संसद! कांग्रेस बोली- हमें बोलने नहीं दिया..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -