डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी के कार्यकाल के दौरान विकसित किया गया था बडवेल निर्वाचन क्षेत्र: श्रीकांत रेड्डी

बडवेल निर्वाचन क्षेत्र के गोपावरम मंडल में पार्टी कार्यालय में बुधवार को मीडिया से बात करते हुए, सरकार के मुख्य सचेतक गडीकोटा श्रीकांत रेड्डी ने कहा कि वाईएसआरसीपी सरकार शुरू किए गए सभी कल्याणकारी कार्यक्रमों की व्याख्या करते हुए वोट मांगेगी। उन्होंने कहा कि बडवेल निर्वाचन क्षेत्र को डॉ वाईएस राजशेखर रेड्डी के कार्यकाल के दौरान विकसित किया गया था और कहा कि यह वाईएसआर थे जिन्होंने ब्रम्ह सागर परियोजना को पूरा किया और निर्वाचन क्षेत्र में सात मंडलों को पानी पिलाया और 30,000 पक्के घर बनाए।

मुख्य सचेतक ने कहा कि वाईएस जगन मोहन रेड्डी के मुख्यमंत्री बनने के बाद बडवेल नगर पालिका को नियमित पेयजल की आपूर्ति की जा रही है और कहा कि श्रीशैलम जलाशय से पानी छोड़े जाने के बाद मुख्यमंत्री ने ब्रह्मम सागर को भरने के उपाय किए थे। . उन्होंने कहा कि कांग्रेस और TDP ने पिछले 14 वर्षों में निर्वाचन क्षेत्र की पूरी तरह से उपेक्षा की है। उन्होंने विपक्ष के आरोपों का खंडन किया कि वाईएसआरसीपी उपचुनावों में अनियमितताओं में लिप्त होगी और कहा कि विपक्ष हार को अच्छी तरह से जानते हुए निराधार आरोप लगा रहा है।

कडप्पा जिले के प्रभारी मंत्री ए सुरेश ने आरोप लगाया कि भाजपा और कांग्रेस ने परंपरा के खिलाफ अपने उम्मीदवार दाखिल किए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में अपनी हार से वाकिफ है, लेकिन जनता का ध्यान आकर्षित करने के लिए शोर मचा रही है. उपमुख्यमंत्री अमजथ बाशा, कडप्पा के मेयर के सुरेश बाबू और अन्य उपस्थित थे।

नवाब मलिक का बड़ा बयान, बोले- मेरे दामाद को फंसाने की कोशिश कर रही है NCB...

इस्लामिक चरमपंथियों ने दुर्गा पूजा पंडालों में की भयंकर तोड़फोड़, 3 हिंदुओं को उतारा मौत के घाट!

सीएम जगन रेड्डी ने शुरू की महिला सशक्तिकरण के लिए शून्य ब्याज ऋण योजना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -