नवाब मलिक का बड़ा बयान, बोले- मेरे दामाद को फंसाने की कोशिश कर रही है NCB...

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार में मंत्री तथा NCP नेता नवाब मलिक ने NCB तथा केंद्र सरकार को एक बार फिर कठघरे में खड़ा कर दिया है। एक प्रेस कांफ्रेंस कर नवाब मलिक ने दोष लगाया कि मुझे राजनीतिक रूप से निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने बोला कि मेरे दामाद समीर खान को NCB ने फंसाने का प्रयास किया जिसके पीछे भारतीय जनता पार्टी का हाथ था। नवाब मलिक ने NCB का मजाक उड़ाते हुए कहा कि ये एजेंसी तंबाकू तथा गांजे में फर्क नहीं कर पाती।

साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लोग बोल रहे हैं कि नवाब मलिक का दामाद (समीर खान) ड्रग डीलर है। मेरे ऊपर कई प्रकार के राजनीतिक हमले हो रहे हैं। मेरे दामाद को NCB ने फंसाया है। पूर्व सीएम (देवेंद्र फडणवीस) ने भी मुझ पर हमला किया। उन्होंने आगे बोला कि जब से मैंने मनीष भानुशाली तथा भारतीय जनता पार्टी से उनके संबंध का मामला उठाया, उसके पश्चात् से भारतीय जनता पार्टी मुझपर हमला कर रही है।

आगे बताते हुए नवाब मलिक ने कहा कि उनके दामाद को झूठे मामले में फंसाया गया। उन्होंने कहा कि जिसे 200 किलो गांजा बताया गया था, बस साढ़े सात ग्राम मारिजुआना साहिस्ता फर्नीचरवाला के पास से प्राप्त हुआ था। सीए रिपोर्ट में आया कि प्राप्त हुई चीज हर्बल तंबाकू है। सबसे बड़ा प्रश्न खड़ा होता है कि इतनी बड़ी एजेंसी NCB तंबाकू तथा गांजे में अंतर नहीं कर पाती है। मलिक बोले मेरी जानकारी के अनुसार, ऐसी एजेंसियों के समीप एक इंस्टेंट टेस्टिंग किट होती है जिससे पता चल जाता है कि रिकवर हुई चीज NDPS एक्ट में कवर होने वाली चीज है या फिर नहीं। मलिक ने आगे आरोप लगाया कि अदालत की रिपोर्ट यह सब बोलती है। इसके हिसाब से NCB ने व्यक्तियों को फ्रेम करने का काम किया।

इस्लामिक चरमपंथियों ने दुर्गा पूजा पंडालों में की भयंकर तोड़फोड़, 3 हिंदुओं को उतारा मौत के घाट!

सीएम जगन रेड्डी ने शुरू की महिला सशक्तिकरण के लिए शून्य ब्याज ऋण योजना

'भाजपा की मदद कर रही जेडीएस..' , कांग्रेस के आरोप पर भड़के देवेगौड़ा, दिया करारा जवाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -