छिल गया है रैपर बादशाह का पूरा चेहरा, फैंस हुए परेशान

छिल गया है रैपर बादशाह का पूरा चेहरा, फैंस हुए परेशान

बॉलीवुड में कई गानों में रैप कर चुके रैपर बादशाह की एक तस्वीर इस समय तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखने के बाद से बादशाह के फैंस की चिंता बढ़ गई है. जी दरअसल इस तस्वीर में बादशाह के चेहरे पर सनबर्न का असर दिखाई दे रहा है. आप देख सकते हैं इस फोटो को खुद बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस समय यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बादशाह का चेहरा लाल और स्किन छिली हुई दिखाई दे रही है जो सनबर्न के कारण है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah) on

वहीं इस दौरान उनके चेहरे, नाक और गालों पर धब्बे बने हुए हैं. वैसे बताया जा रहा है उनकी यह हालत मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान हुई है. बादशाह का फोटो देखने के बाद सिंगर अरमान मलिक ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा, 'बैड बर्न.' वहीं मनीष पॉल ने भी इस फोटो पर कमेंट किया है और मजाकिया अंदाज में लिखा है, 'भाई टोस्टर में ब्रेड की जगह खुद गिर गए क्या?' मनीष के अलावा सुनील ग्रोवर ने लिखा है, 'ओए रब्बा! आपके परते हैं!' वहीं जैकलीन फर्नांडिस ने कमेंट में लिखा है, 'कठिन परिश्रम का फल मिलता है.' इसी के साथ मृणाल ठाकुर ने कमेंट में लिखा है,' ओह नो.'

हिमांश कोहली ने भी कमेंट किया है और लिखा है, 'खूब सारा एलॉय वीरा लगाओ, तुम ठीक हो जाओगे. वहीं बादशाग के कई फैंस ने भी कमेंट्स किये हैं. बीते दिनों ही एक्टर वरुण धवन भी छुट्टी मनाने मालदीव गए थे और उनके साथ भी बादशाह की तरह सनबर्न हुआ था. वहीं बादशाह की फोटो देख वरुण ने टिप्पणी की, 'मेरे साथ भी ऐसा हुआ था.' बादशाह के गानों के बारे में बात करें तो बीते समय में ही उनका गाना 'टॉक्सिक' आया था. इस गाने के वीडियो में रवि दुबे ओर सरगुन मेहता की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई गई थी.

कांग्रेस पर भड़कीं निर्मला सीतारमण, कहा- पंजाब दुष्कर्म मामले पर चुप क्यों हैं राहुल ?

काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी

शिवपाल यादव ने किया बेटी के सुपर-स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन