काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी
काजल अग्रवाल ने फ्लॉन्ट की अपनी सगाई की अंगूठी
Share:

साउथ फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक में धमाल मचाने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, वह आने वाले 30 अक्टूबर को अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी करने जा रहीं हैं। यह शादी मुंबई में होने वाली है जो एक ग्रैंड फंक्शन के साथ होगी है। बताया जा रहा है इस दौरान शादी में कुछ ही लोग मेहमान बनने वाले हैं लेकिन शादी बहुत बेहतरीन होगी। फिलहाल काजल अग्रवाल ने अपनी सगाई की अंगूठी दिखाई है जो फैंस का दिल जीत रही है।

वैसे काजल ने हर बार सोशल मीडिया पोस्ट्स लके जरिये अपने फैंस का दिल जीता है और इस बार भी ऐसा ही हो रहा है। इसी बीच काजल ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वह अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रहीं हैं। वैसे इसमें काजल अग्रवाल ने एक बड़ी सी डायमंड रिंग पहनी हुई है जो स्कॉयर शेप में हैं। काजल इस रिंग को दिखते हुए बड़ी खुश भी लग रही है। इस तस्वीर पर काजल ने कैप्शन दिया है 'शादी वैनिटी'।

काजल के बारे में बात करें तो उन्होंने सिंघम फिल्म में काम कर सभी का दिल जीता था। वहीं अगर उनके बॉयफ्रेंड के बारे में बात करें तो उनका नाम गौतम किचलू है जो एक बिजनेसमैन हैं। गौतम मुंबई में रहते हैं और वह एक होम डेकॉर कंपनी और इंटीरियर डिजाइनर कंपनी के मालिक हैं। वहीं अपनी शादी से पहले अदाकारा काजल अग्रवाल अपने दोस्तों और बहन निधि अग्रवाल के साथ बैचलर पार्टी एन्जॉय करते नजर आ चुकीं हैं। उस दौरान के फोटोज काजल ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये थे।

उत्तराखंड में नहीं थम रहा कोरोना का आतंक, बढ़ रहा मौत का सिलसिला

रितेश देशमुख ने शेयर किया केदारनाथ का बेहतरीन वीडियो

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने चीन को घेरा, कहा- ये 1962 का समय नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -