कांग्रेस पर भड़कीं निर्मला सीतारमण, कहा- पंजाब दुष्कर्म मामले पर चुप क्यों हैं राहुल ?
कांग्रेस पर भड़कीं निर्मला सीतारमण, कहा- पंजाब दुष्कर्म मामले पर चुप क्यों हैं राहुल ?
Share:

नई दिल्ली: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को एक प्रेस वार्ता करके विपक्षी कांग्रेस और वामपंथी पार्टियों पर विभिन्न मुद्दों को लेकर निशाना साधा. उन्होंने एक ही दिन पहले होशियारपुर में एक बच्ची के साथ हुए कथित दुष्कर्म को लेकर विपक्षी नेताओं की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं.

वित्त मंत्री ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा से सवाल करते हुए कहा है कि उन्होंने जिस तरह हाथरस मामले में सक्रियता दिखाई, वैसी सक्रियता होशियारपुर और राजस्थान में हुए दुष्कर्म मामलों को लेकर क्यों नहीं दिखाई? पंजाब के होशियारपुर में छह वर्षीय एक बच्ची से कथित दुष्कर्म के बाद उसे जलाकर मार डालने की दर्दनाक घटना सामने आई है. बच्ची प्रवासी श्रमिक की बेटी है. वित्त मंत्री ने इस घटना का उल्लेख करते हुए कांग्रेस और राहुल गाँधी पर तीखा निशाना साधा. 

उन्होंने कहा कि, "बहानेबाज कांग्रेस इस बर्बरता पर मौन है. 'ट्विटर फ़्रेंडली' राहुल गाँधी ने इस संबंध में न कोई ट्वीट किया है और न ही वो किसी 'पिकनिक' पर गए हैं." सीतारमण ने कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गाँधी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा, "कांग्रेस पार्टी की प्रमुख ख़ुद एक महिला हैं. क्या इस प्रकार का 'सेलेक्टिव आउटरेज' (कुछ विशेष घटनाओं पर प्रतिक्रिया देना) उनकी पार्टी को शोभा देता है?"

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने चीन को घेरा, कहा- ये 1962 का समय नहीं...

जानिए कैसे अमेरिकी चुनाव है भारतीय चुनाव से अलग: अमेरिकी चुनाव 2020

घर में पढ़ रही थी 8 वर्ष की बच्ची, अज्ञात ने दागी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -