शिवपाल यादव ने किया बेटी के सुपर-स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन
शिवपाल यादव ने किया बेटी के सुपर-स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन
Share:

लखनऊ: नवरात्रि के शुभ अवसर पर शनिवार को प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) प्रमुख शिवपाल यादव ने राजधानी लखनऊ स्थित अपनी बेटी अनुभा यादव के अस्पताल का शुभारंभ किया. शिवपाल यादव ने पूजा अर्चना, हवन और आरती करके अस्पताल का उद्घाटन किया. इस दौरान शिवपाल ने अपनी पत्नी के साथ शिव पार्वती की प्रतिमा पर जलाभिषेक भी किया. 

शिवपाल यादव की पुत्री अनुभा यादव के अस्पताल का नाम टेंडर पाम (Tender palm) है, जो 'भारत रत्न' अटल बिहारी वाजपेयी, इकाना स्टेडियम के पास स्थित है. इकाना स्टेडियम के समीप बनाए गए यह सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में सौ बेडों की सुविधा मौजूद है. अस्पताल में महिलाओं और शिशुओं के उपचार को वरीयता दी जाएगी. इसके साथ ही इस अस्पताल में 20 ICU बेड का भी प्रबंध किया गया है. ताकि गंभीर मरीजों को आवश्यकता पड़ने पर यहां शिफ्ट कराकर उनका इलाज किया जा सके.

अस्पताल के उद्घाटन के दौरान शिवपाल यादव के घर के सभी सदस्य उपस्थित रहे. शिवपाल यादव ने समस्त परिवार सहित दैवीय मंत्रों के साथ हवन किया. इस अवसर पर शिवपाल यादव और उनके पूरे परिवार ने अस्पताल में घूम कर मुआयना भी किया. आपको बता दें कि शिवपाल यादव ने समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (लोहिया) नाम से अपनी अलग पार्टी का गठन किया था. 

अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री ने चीन को घेरा, कहा- ये 1962 का समय नहीं...

जानिए कैसे अमेरिकी चुनाव है भारतीय चुनाव से अलग: अमेरिकी चुनाव 2020

अक्टूबर 2022 तक बनकर तैयार हो जाएगा नया संसद भवन, मिलेंगी ये ख़ास सुविधाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -