बदमाशो ने उड़ाए 15 करोड़ के जेवरात
बदमाशो ने उड़ाए 15 करोड़ के जेवरात
Share:

करोलबाग: दीवाली का त्यौहार जश्न और उमंग का होता है, लेकिन इस मौके पर बदमाशो के हौसले भी आसमान को छूते नजर आते है, दीवाली की इस रौनक और जश्न के दौरान करोलबाग इलाके में बदमाशों ने दो ज्वेलर्स के यहां से 15 करोड़ से अधिक के हीरे और सोने के जेवरात उड़ा लिए. यह चोरी दो ज्वेलर्स के यहाँ हुई जिनकी दुकाने एक ही इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल पर थी. चोरो का पता नहीं चला है.

उल्लेखनीय है कि बिल्डिंग नंबर-5445 में अलग-अलग फ्लोर पर ज्वेलर निर्माताओं की फैक्ट्री है. यह बिल्डिंग गली नंबर-71, आर्य समाज रोड, रैगरपुरा, करोलबाग में है. दिवाली की रात करोलबाग इलाके में बदमाशों ने दो ज्वेलर्स के यहां से 15 करोड़ से अधिक के हीरे और सोने के जेवरात उड़ा लिए. बदमाशों ने एक ही इमारत की तीसरी और चौथी मंजिल पर मौजूद दोनों ज्वेलर्स को निशाना बनाया. शुक्रवार सुबह जानकारी मिलने पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे. छानबीन के बाद पुलिस को पता चला कि बदमाशों ने बिल्डिंग के भीतर लगे सीसीटीवी कैमरों के तार काट दिए, एक ज्वेलर के यहां से बदमाशों ने करीब सात करोड़ के हीरे और सोने के जेवरात उड़ाए, वहीं दूसरे ज्वेलर के यहां से आठ करोड़ से अधिक के जेवरात उड़ाए.

पुलिस के मुताबिक रात 11.30 बजे इमारत के मालिक नरेश कुमार के अकाउंटेंट ने फोन कर चिराग को चोरी की सूचना दी, बहार के सीसीटीवी में पांच चोर दिखाई दे रहे है, लेकिन अभी उनकी पहचान नहीं हो पायी है.

जब एंबुलेंस से उठकर भागी लाश

बैंक में हुई 50 लाख की लूट, गोली लगने से गार्ड की मौत

रिक्शा सवार महिला को लूटा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -