जब एंबुलेंस से उठकर भागी लाश
जब एंबुलेंस से उठकर भागी लाश
Share:

बरेली : शीर्षक देखकर चौंकिए मत. कभी - कभी कोई ऐसी घटना घटित हो जाती है, जिससे न केवल हास्यास्पद स्थिति निर्मित हो जाती है, बल्कि प्रशासन भी परेशान हो जाता है. ऐसा ही एक मामला यूपी के बरेली के पास कहेलिया स्टेशन का सामने आया, जहां एंबुलेंस में ले जाई जा रही लाश अचानक एंबुलेंस से कूदकर भाग गई.

बता दें कि इस घटना के बारे में कहेलिया स्टेशन मास्टर ने बताया कि सोमवार को राज्यरानी एक्सप्रेस जब दोपहर करीब 12 बजे गाड़ी शाहजहांपुर पहुंची, तभी किसी ने रेलवे कंट्रोल रूम को सूचना दी कि कोच बी-1 में एक युवक मृत अवस्था में पड़ा हुआ है, इससे रेलवे में खलबली मच गई. रेल को तत्काल कहेलिया स्टेशन पर रोका गया. करीब डेढ़ घंटे इन्तजार के बाद 108 एंबुलेंस स्टेशन पहुंची.

इसके बाद युवक को ट्रेन से उतारकर एंबुलेंस में स्ट्रेचर पर लिटा दिया गया. सारी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद चालक एबुंलेंस लेकर चला ही था, कि युवक स्ट्रेचर से उठकर चलती एंबुलेंस से कूद गया. यह स्थिति देखकर चालक भी घबरा गया. बाद में जीआरपी और आरपीएफ ने उस युवक को खूब तलाशा, लेकिन उसका पता नहीं चला. इसके बाद हुई पड़ताल में यह तथ्य सामने आया, कि वह युवक मरा नहीं था, बल्कि बेहोश था. वह लूट का शिकार हुआ था. उसे किसी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके रुपये, कपड़े, मोबाइल आदि लूट लिए थे. ग़लतफ़हमी के कारण यह हालात पैदा हुए.

  यह भी देखें 

स्टेशन किनारे पड़ी बच्ची को देख पहुंच गया कुत्तों का झुण्ड, देखें फिर क्या हुआ

दिवाली पर जा रहे हैं घर, तो जाने रेलवे के नियम में हुए हैं क्या बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -