Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत
Badla : थ्रिलर फिल्म का पहला गाना 'क्यों रब्बा' आज होगा रिलीज़, जानिए कैसा है गीत
Share:

बॉलीवुड स्टार्स अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की नई फिल्म 'बदला' का पहला गाना आज ही सामने आने वाला है जिसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है. इसके कई पोस्टर सामने आ चुके हैं जो काफी थ्रिलर हैं, साथ ही कुछ समय पहले इसका ट्रेलर भी सामने आया था जो दर्शकों को खासा पसंद आया. इसके बाद बदला के निर्माता अब “क्यों रब्बा” नामक फ़िल्म का पहला ट्रैक रिलीज करने के लिए तैयार हैं. आइये जानते हैं इस गाने के बारे में.

बहु लोकप्रिय अमाल और अरमान मलिक ने ट्रैक पर काम किया है. जबकि अमाल ने ट्रैक की रचना की है, कुमार ने गीत के बोल लिखे है और अरमान ने इसे अपनी आवाज़ दी है. यह गीत टूटे हुए दिल का दर्द बयां करते हुए नज़र आएगा. इसी एक साथ आपको बता दें ये गाना आज यानी 20 फरवरी को रिलीज़ होने वाला है जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. इस गाने के बारे में म्यूजिशियन अमाल ने जानकारी दी है और बताया है कि गाना किस तरह का है.

उन्होंने बताया कि, “हमारी इंडस्ट्री प्रत्येक भावना के बारे में एक संगीत धारणा रखती है जिसे हम अपने आख्यान में चित्रित कर सकते हैं. संगीत रचनाकारों के रूप में, हमारा काम या तो उस विशेष आवश्यकता को पूरा करना है या उसे एक ऐसा कंट्रास्ट देना है जो दर्शकों के साथ इस तरह मेल खा सके कि वह स्पष्ट लगने लगता है.” “'क्यों रब्बा'  टे हुए दिल के बारे में बात करता है. यह धुन उस शाम मेरे जहन में आई, जब इस फिल्म की कथा मेरे दिमाग में घूम रही थी.  मैंने अपने दिमाग में उस तरह की आवाज़ और धुन को तय कर लिया था जिसे मैं बनाना चाहता था ”

इसके अलावा तापसी ने कहा कि, “यह गीत एल्बम से मेरा व्यक्तिगत पसंदीदा है. क्यों रब्बा के जरिये फिल्म में महत्वपूर्ण कथा को खूबसूरती से कैद किया गया है. मैं आशा करती हूं कि दर्शकों को भी यह धुन उतनी ही पसंद आएगी जितनी मुझे पसंद है.” तो फ़िलहाल इंतज़ार कीजिये इस गाने का जो जल्दी ही सामने आने वाला है. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में हैं और 8 मार्च 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड में पूरे हुए शहंशाह के 50 साल, ये थी पहली फिल्म

Badla Trailer : सस्पेंस से भरी है इस 'बदले' की कहानी

Badla : ट्रेलर के कुछ घंटे पहले सामने आया नया पोस्टर, गुस्से में दिखे अमिताभ-तापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -