Badla : ट्रेलर के कुछ घंटे पहले सामने आया नया पोस्टर, गुस्से में दिखे अमिताभ-तापसी

Feb 12 2019 10:28 AM
Badla : ट्रेलर के कुछ घंटे पहले सामने आया नया पोस्टर, गुस्से में दिखे अमिताभ-तापसी

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की आने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म 'बदला' लगातार चर्चा में बनी हुई है. इसके नए पोस्टर हर रोज़ सामने आ रहे हैं और ट्रेलर भी जल्दी ही सामने आएगा. बता दें, हाल ही में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और शाहरुख़ ने इस फिल्म के दो नए पोस्टर शेयर किये थे जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ सभी इस फिल्म के ट्रेलर का इंतज़ार कर रहे हैं जिसके इंतज़ार पूरा  होने वाला है. बता दें, ट्रेलर रिलीज़ के कुछ घंटे पहले ही अमिताभ बच्चन ने के और पोस्टर शेयर किया है जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. 

अमिताभ बच्चन, तापसी और शाहरुख़ की आने वली फिल्म 'बदला' का नया पोस्टर सामने आया है जिसमे बच्चन साहब और तापसी पन्नू नज़र आ रहे हैं. दोनों ही काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. पोस्टर और नाम से तो समझ में आ रहा है  फिल्म बहुत ही जबरदस्त होने वाली है. इस पोस्टर को अमिताभ बच्चन ने शेयर किया है जिसके साथ लिखा है Badal Gupta 40 saal mein ek bhi case nahi haara, aur koi badla mere iss record ko nahi badal sakta. Watch the mystery unfold today 12PM. इससे ये लगता है अमिताभ बच्चन एक बार फिर से वकील के किरदार में नज़र आएंगे जो कोई केस नहीं हारे. बता दें, इसका ट्रेलर आज दोपहर 12 बजे सामने आएगा. 

बता दें, सुजॉय घोष इसका निर्देशन करेंगे. अपनी इस फिल्म की जानकरी दर्शकों को देते हुए सुजॉय घोष ने खुद सोशल मीडिया पर इसका पहला लुक को शेयर किया है. इसी के साथ बता दें, 'बदला' की कहानी को लेकर कुछ ज्यादा पता नहीं चल पाया है लेकिन कहा जा रहा है कि सुजॉय घोष की यह फिल्म जबरदस्त एक्शन से भरपूर क्राइम थ्रिलर होगी. अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की यह फिल्म 8 मार्च को रिलीज होगी. 

Badla Posters : अमिताभ और तापसी ने कहा 'हर बार माफ़ करना सही नहीं होता'

Kesari : सारागढ़ी लड़ाई की वर्षगांठ पर अक्षय ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर