Badla Collection : चौथे दिन कर सकती है इतनी कमाई फिल्म, जानिए अब तक की कमाई
Badla Collection : चौथे दिन कर सकती है इतनी कमाई फिल्म, जानिए अब तक की कमाई
Share:

बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर फिल्म 'बदला' शुक्रवार यानी 8 मार्च को रिलीज़ हो चुकी है जो दर्शकों को पसंद भी आ रही है. लेकिन इसी के साथ उसकी कमाई पर थोड़ा असर पड़ रहा है. इस फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर शानदार दस्तक दी थी. तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म बदला शाहरुख खान के होम प्रोडक्शन रेड चिलीज के बैनर तले बनी है. तो आइये जानते हैं अब तक इस फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है. 

रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला ने ओपनिंग डे पर 5.04 करोड़ की कमाई कर डाली, शनिवार को बदला ने 8.55 करोड़ कमाए, इतना ही नहीं रविवार को बदला की कमाई में बढोतरी हुई और 9.61 करोड़ की कमाई कर ली.

इसके अलावा बदला बॉक्सऑफिस पर 6 करोड़ की कमाई कर लेगी. तीन दिनों में फिल्म ने अबतक 23.20 करोड़ की कमाई कर ली है, कुछ देर पहले ही ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बदला की कमाई के बारे में जानकारी दी है.

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की जोड़ी 'पिंक' में भी नज़र आ चुकी है. इन दोनों की जोड़ी खूब धमाल मचा चुकी है. मिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला ने विकेंड पर उन्ही की फिल्म पिंक से ज्यादा कमाई की है. 3 दिनों में बदला ने 23.20 करोड़ की कमाई की है, तो वहीं पिंक ने 21.51 करोड़ की कमाई की थी. उम्मीद है आगे भी ये फिल्म धमाल करेगी. 

Badla Collection : धीमी गति से चल रही है अमिताभ तापसी की मर्डर मिस्ट्री, इतनी हुई कमाई

बेहद मजेदार है अमिताभ-शाहरुख का यह वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -