बेहद मजेदार है अमिताभ-शाहरुख का यह वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी
बेहद मजेदार है अमिताभ-शाहरुख का यह वीडियो, देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान का कुछ दिन पहले ही एक वीडियो सामने आया था जो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था और अब हाल ही में इस जोड़ी का एक और वीडियो सामने आया है जो सभी का खूब मनोरंजन कर रहा है. आपको बता दें अमिताभ की हालिया रिलीज़ हुई फिल्म बदला के प्रोड्यूसर शाहरुख खान है. इस वीडियो को शाहरुख़ ने शेयर किया है. 

वीडियो में आप देख सकते हैं शाहरुख और अमिताभ साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. अमिताभ और शाहरुख को इस तरह साथ में कॉमेडी करते देखना वाकई दिलचस्प है और यह वीडियो काफी फनी है. जो भी यह वीडियो देखेगा वह हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएगा. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए शाहरुख़ ने कैप्शन में लिखा है कि- "एक पल अमिताभ बच्चन के साथ. इस सारी मस्ती प्यार और बातचीत के बीच हमने साथ में एक सेल्फी वीडियो भी लिया."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं अमिताभ और शाहरुख की बातचीत से होती है. अमिताभ शाहरुख से कहते हैं कि- ''आपके साथ ये वीडियो करते हुए मुझे बड़ा गर्व हो रहा है. क्योंकि आपके साथ हमने फिल्में बनाई हैं, लेकिन वीडियो नहीं किया है." इतना ही नहीं अमिताभ शाहरुख से यह भी कहते हैं कि- ''प्लीज आप इसे जरूर छाप दीजिएगा, क्योंकि ये मेरे लिए ऐतिहासिक है.'' इसके बाद शाहरुख कहते हैं कि, ''नहीं सर ये मेरे लिए ऐतिहासिक है. और मैं ये चाह रहा था कि मैं आपके साथ एक गाना गाऊं. आपकी ही फिल्म का गाना है और अगर आप मेरे संग संग गाएं तो.." फिर शाहरुख और अमिताभ साथ में "एक दूसरे से करते हैं प्यार हम" गाना गाते हैं.

'सड़क 2' में इस हिट गाने को फिर किया जायेगा रिक्रिएट

भंसाली की यह बड़ी फिल्म नहीं करेंगी ऐश्वर्या, खुद किया मना!

आकाश अंबानी और श्लोका की शादी उमड़ा पूरा बॉलीवुड, देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -