रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

फिल्म इंडस्ट्री के लिए पायरसी साइट तमिल रॉकर्स लगातार ही सभी स्टार्स और फिल्म मेकर्स के लिए बड़ी आफत बनती जा रही है. यह साईट फिल्मों के लिए यमराज बनकर आई है. अब तक इस साईट की चपेट में कई सारी बड़ी फ़िल्में आ चुकी है और अब इसकी चपेट में हालिया रिलीज़ हुई फिल्म बदला भी आ गई है. इस फिल्म में तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन लीड रोल में नजर आ रहे है और यह एक थ्रिलर ड्रामा फिल्म है.

बदला भी रिलीज के दूसरे दिन ही लीक हो गई है. आपको बता दें पिछले कुछ समय से पायरेसी की समस्या फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी समस्या बन कर सामने आई है. इस वेब साइट ने अब तक ना सिर्फ हिंदी बल्कि अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओं में भी फ़िल्में लीक कर दी है. कई बार इस साइट को आगाह भी किया जा चुका है मगर कोई खास फर्क पड़ता नजर नहीं आया है. ना सिर्फ इस साल बल्कि पिछले एक सालों के अंदर इस साइट द्वारा कई सारी फिल्में लीक की जा चुकी हैं.

आपको बता दें तमिल रॉकर्स वेब साईट को कई बार बैन किया जा चुका है लेकिन हर बार वो कोई नए सर्वर से फिल्म लीक कर बच निकलते हैं. ये वेब साइट सभी फिल्म मेकर्स के लिए एक बड़ी मुसीबत बन चुकी हैं. अब तक तमिलरॉकर्स ने लुका छुपी, गली बॉय, 2.0 , पेटा, उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक, मणिकर्णिका, एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा जैसी कई फिल्में लीक की हैं. खैर अब देखना तो यह है कि फिल्म लीक होने के कारण बदला के कलेक्शन पर कितना फर्क पड़ता है.

'कलंक' की रिलीज़ डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन रिलीज़ होगी फिल्म

Box office collection : 150 करोड़ से चंद कदमों की दुरी पर 'टोटल धमाल'

Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -