Badla Collection : धीमी गति से चल रही है अमिताभ तापसी की मर्डर मिस्ट्री, इतनी हुई कमाई
Badla Collection : धीमी गति से चल रही है अमिताभ तापसी की मर्डर मिस्ट्री, इतनी हुई कमाई
Share:

बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान के प्रोडक्शन में बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म 'बदला' 8 मार्च को रिलीज हो चुकी है. फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है जिससे ये लगता है कि फिल्म अच्छी खासी कमाई कर लेगी. फिल्म को लगे हुए अभी दो ही दिन हुए हैं और दो ही दिनों में फिल्म में अच्छा कमा लिया है. अमिताभ बच्चन की फिल्म 'बदला' का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. आपको बता दें, फिल्म रेड चिलीज के बैनर तले बनी बदला ने पहले दिन करोड़ रुपए से ऊपर कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है. आइये जानते हैं अब तक कितने कमा लिए फिल्म ने. 

ये तो आप जानते ही हैं बॉलीवुड फिल्म 'बदला' थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो रही हैं. फिल्म ने दूसरे दिन भी शानदार कमाई की है. हाल ही में इसके कलेक्शन की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने दी है. उनके अनुसार फिल्म ने अब तक 16.03 करोड़ की कमाई कर ली है. इसी के साथ फिल्म ने पहले दिन 5.04 करोड़, शनिवार को 8.55 करोड़ और इस तरह फिल्म ने टोटल 13.59 करोड़ की कमाई कर ली है. 

जानकारी के लिए बता दें अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू पिंक मूवी में भी साथ दिखाई दिए थे. मर्डर मिस्ट्री पर बनीं इस कहानी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 4.32 करोड़ रुपए कमाये थे. वहीं अमिताभ बच्चन की फिल्म 102नॉट आउट ने पहले दिन मात्र 3.52 करोड़ की कमाई की थी. इन दोनों ही फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए बदला ने पहले दिन जबरदस्त कमाई की है.

 

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई अमिताभ की फिल्म 'बदला'

Box office collection : रिलीज के पहले ही दिन 'बदला' ने तोड़े कई रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -