संस्कारी 'बढ़ो बहू' के बिकिनी लुक को देख आप भी हो जाएंगे हैरान
संस्कारी 'बढ़ो बहू' के बिकिनी लुक को देख आप भी हो जाएंगे हैरान
Share:

छोटे पर्दे की संस्कारी बहु और 'बढ़ो बहु' के नाम से मशहूर एक्ट्रेस रिताशा राठौर पर्दे पर जितनी संस्कारी दिखती हैं असल जिंदगी में उससे कई ज्यादा हॉट हैं. रिताशा सोशल मीडिया पर कई बार अपने बिकिनी अवतार की तस्वीरें शेयर कर सभी को हैरान कर चुकीं हैं. अब तक सभी दर्शकों ने रिताशा को केवल सूट में संस्कारी बहु के अवतार में ही देखा था लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने बिकिनी में फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया था. हाल ही में एक बार फिर रिताशा ने अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर कर फैंस की सांसें बढ़ा दी हैं.

 

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash) on

रिताशा ने अपनी फोटोज शेयर कर ये साबित कर दिखाया है कि वो अपने ऑनस्क्रीन इमेज से काफी ज्यादा अलग हैं. इन दिनों रिताशा अपने काम से कुछ समय का ब्रेक लेकर थाईलैंड में वेकेशन्स एन्जॉय कर रहीं हैं और यहां की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. रिताशा ने ब्लैक फ्लोरल प्रिंट बिकिनी में अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका कातिलाना अवतार नजर आ रहा है.

 

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash) on

रिताशा का वजन भले ही बढ़ा हुआ हो लेकिन वो कभी भी अपनी बिकिनी फोटोज शेयर करने में शर्माती नहीं हैं. उन्होंने पूल के अंदर भी टू-पीस बिकिनी में बेहद हॉट लुक की फोटोज फैंस के बीच शेयर की. रिताशा बेबाक होकर हॉट पोज़ दें रही हैं. कुछ दिन पहले ही रिताशा गोवा में अपने दोस्तों के साथ वेकेशन्स एन्जॉय करने गईं थीं जहां से भी उन्होंने बिकिनी फोटोज शेयर की थी.

 

A post shared by Rytasha Rathore (@rytash) on

रिताशा को इंडस्ट्री में खास पहचान उनके शो 'बढ़ो बहू' से मिली है. इस शो में रिताशा ने गांव की रहने वाली एक संस्कारी हरियाणवी बहु का किरदार निभाकर सभी का दिल जीत लिया. रिताशा के साथ इस शो में 'बिग बॉस' विजेता प्रिंस नरुला नजर आए थे.

कपिल के साथ काम करने को बेताब है उनका सबसे बड़ा दुश्मन

डॉ. हाथी को याद कर सदमे में पहुंची बबिता जी

B'day Spl : 'संस्कारी बाबूजी' ने इस एक्ट्रेस के साथ किए थे इंटिमेट सीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -