बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिखेगी यह नयी जोड़ी, होगा खूब रोमांचक
बड़े अच्छे लगते हैं 2 में दिखेगी यह नयी जोड़ी, होगा खूब रोमांचक
Share:

सोनी टीवी के शो बड़े अच्छे लगते हैं का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। इस शो को लेकर काफी समय से खबरें आ रहीं हैं। पहले खबरें थीं कि इस शो में दिव्यांका त्रिपाठी दिखाई देंगी लेकिन दिव्यांका ने खुद इस बात से इंकार किया है। उन्होंने एक लाइव चैट के दौरान कह दिया था कि उन्होंने अब तक ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ के लिए हां नहीं कहा है। केवल यही नहीं बल्कि उन्होंने यह भी कहा था कि मेकर्स ने इस शो के लिए उन्हें अप्रोच किया था और उन्होंने लुक टेस्ट भी दिया था, लेकिन उन्होंने शो के लिए ना कह दिया है क्योंकि वह शो के करैक्टर से कनेक्ट नहीं हो पाईं। वैसे अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत शो में नकुल मेहता दिखाई देने वाले हैं।

वह शो में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं। वहीँ उनके साथ दिखाई देने वाली हैं देवोलीना भट्टाचार्जी। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत दिव्यांका नकुल के साथ ऑन स्क्रीन कम्फर्टेबल नहीं थी, क्योंकि उनका मानना था कि वह स्क्रीन पर नकुल से बड़ी दिखती है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में दिव्यांका ने कहा था, ''जहां तक ​​​​मेरे ऑनस्क्रीन नकुल से बड़े दिखने की बात है, वास्तव में मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं। क्योंकि जब मुझे शो का प्रस्ताव दिया गया था और तब मैं भी इस जोड़ी के बारे में सुनकर दंग रह गई थी। मेरे परिवार की भी यही रिएक्शन था।''

अब आने वाली खबर के मुताबिक देवोलीना भट्टाचार्जी शो में नजर आएंगी। उन्होंने लुक टेस्ट भी दे दिया है और वो सभी को पसंद भी आ गया है। वैसे अब तक एक्ट्रेस देवोलीना की तरफ से और चैनल की तरफ से इस बारें में कोई पुष्टि नहीं की गई है लेकिन सूत्रों की माने तो देवोलीना भट्टाचार्जी ही शो में नजर आएंगी।

बाथरूम में मिला इस मशहूर फिल्म समीक्षक का शव, करण जौहर ने जताया दुःख

सेना की वर्दी में नाई की दुकान पर पहुंचे दो संदिग्ध, पुलिस के डर से हुए फरार

ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद बोले पीएम मोदी- टीम ने अपना सर्वक्षेष्ठ दिया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -