सेना की वर्दी में नाई की दुकान पर पहुंचे दो संदिग्ध, पुलिस के डर से हुए फरार
सेना की वर्दी में नाई की दुकान पर पहुंचे दो संदिग्ध, पुलिस के डर से हुए फरार
Share:

जम्मू: जम्मू में सेना की वर्दी पहने दो संदिग्धों का केस सामने आया है। दरअसल जम्मू में एक नाई की दुकान पर सेना का लिबाज पहने दो शख्स पहुंचे थे। उनसे जब एक सैनिक ने अपना पहचान पत्र बताने को कहा तो वो मौके से फरार हो गए। वही इस मामले के पश्चात् से ही जम्मू पुलिस इन दो संदिग्धों की खोजबीन में लगी हुई है।

वही ये मामला जम्मू रेलवे स्टेशन के समीप मंगल मार्केट में हुई। ऐसा लगता है कि दोनों वहां अपने बाल कटवाने पहुंचे थे। वहीं उनकी संदिग्ध बर्ताव को देखकर दुकान पर उपस्थित एक अन्य जवान को उनपर शंका हुई तथा वो उन दोनों से पूछताछ करने लगें। पूछताछ के समय जवान ने उन्हें पहचानपत्र बताने को कहा तो वे मौके से फरार हो गए।

दरअसल कुछ दिनों पूर्व ही जम्मू-कश्मीर में सांबा जिले के जतवाल में ऐसा ही केस सामने आया था। इस के चलते चार संदिग्धों को वर्दी पहने देखा गया था। वर्दी पहले उन संदिग्धों के हाथों में एक बैग भी देखा गया था। जिसके पश्चात् क्षेत्र में तलाशी अभियान आरम्भ कर दिया गया। इस केस में एसएचओ पीएस घगवाल ने कहा था कि छन कन्ना के रहने वाले रविंदर कुमार ने कहा कि उन्होंने सेना की वर्दी में चार शख्स को रेलवे फाटक छन कन्ना, जटवाल के पास राजमार्ग की तरफ जाते हुए देखा। वहीं स्थानीय जवानों द्वारा छन कन्ना, जाटवाल क्षेत्र में प्रातः लगभग साढ़े पांच बजे तलाशी अभियान आरम्भ किया गया।

अहिल्याबाई में आएगा 7 साल का लीप, खंडेराव होलकर का किरदार निभाएगा यह मशहूर अभिनेता

ओलंपिक में भारतीय पुरुष हॉकी टीम के हारने के बाद बोले पीएम मोदी- टीम ने अपना सर्वक्षेष्ठ दिया...

आज रिलीज होगा अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -