सिपाही ने मारी एसएसआई को गोली, बाद में खुद को मारी गोली, ये है पूरा मामला
सिपाही ने मारी एसएसआई को गोली, बाद में खुद को मारी गोली, ये है पूरा मामला
Share:

बरेली: देश के राज्य उत्तर प्रदेश के उझानी कोतवाली में शुक्रवार प्रातः ललित नाम के पुलिस ने एसएसआई रामऔतार को इंसास रायफल से गोली मार दी. एएसआई को दो गोलियां लगीं. उनके भूमि पर गिर जाने के पश्चात् पुलिस ने स्वयं को भी गोली मार ली. दोनों को गंभीर स्थिति में बरेली रेफर किया गया है. सिपाही तथा एसएसआई के मध्य विवाद अवकाश को लेकर हुआ था. कोतवाली परिसर में गोली चलने के पश्चात् हंगामा मच गया. पुलिस ललित हाथरस सदर कोतवाली के गांव गुलड़िया नगला का रहने वाला है. 

एसएसआई रामऔतार अमरोहा के थाना डिडौली के गांव अशरफपुर के रहवासी हैं. तत्कालीन में उनका परिवार मुरादाबाद महानगर में पीली कोठी के समीप रहता है. घटना के पश्चात् डीआईजी राजेश कुमार पांडेय ने भी उझानी पहुंच कर मौका निरिक्षण किया. कोतवाली में वारदात के पश्चात् पुलिस की सरकारी इंसास रायफल को बरामद कर लिया गया है. रायफल की मैग्जीन में कुल 20 गोलियां थीं. 

साथ ही इनमें दो गोली एसएसआई तथा एक पुलिस को लगी. दो गोलियां घूम हो गईं, जबकि पुलिस ने चार गोलियां हवा में चलाईं. एक के पश्चात् एक निरंतर 7 फायर होने से कोतवाली में हंगामा मच गया. जिसे भी जहां छिपने का अवसर प्राप्त हुआ, वहां छिप गया. चूंकि सिपाही के हाथ में रायफल थी, तथा वह बिना देखे गोलीबारी कर रहा था. ऐसे में किसी ने आगे बढ़ने का साहस नहीं किया. गोली लगने के पश्चात् सिपाही भी निचे गिर गया. इसके पश्चात् पुलिस ने रायफल कब्जे में ली. साथ ही पुलिस द्वारा मामले की जांच जारी है.

उत्तर प्रदेश से निर्विरोध राज्यसभा सदस्य निर्वाचित हुए सैय्यद जफर इस्लाम, बने भाजपा के सातवें मुस्लिम सांसद

बेंगलुरु दंगों को लेकर हुआ नया खुलासा

चीन को एक और झटका, अब दूसरे देशों के रास्ते भारत में नहीं भेज सकेगा सामान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -