कल हो सकती है बाबूलाल मरांडी की 'घर वापसी', इस पार्टी में करेंगे अपनी पार्टी झाविमो का विलय
कल हो सकती है बाबूलाल मरांडी की 'घर वापसी', इस पार्टी में करेंगे अपनी पार्टी झाविमो का विलय
Share:

रांची: झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के अध्यभ बाबूलाल मरांडी सोमवार को भाजपा में शामिल होने वाले है. जंहा इसके अलावा वह अपनी पार्टी का भाजपा में विलय कर देंगे. इसके लिए उनकी पार्टी की केंद्रीय समिति मंजूरी दे चुकी है. वहीं इस बात का पता चला है कि मरांडी को भाजपा में बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है. उनकी पार्टी के नेताओं में भाजपा में विलय होने को लेकर उत्साहित हैं.

मरांडी की घरवापसी के मौके पर आयोजित होने वाले कार्यक्रम में 20 हजार कार्यकर्ताओं के शामिल होने की उम्मीद है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा 17 फरवरी 2020 को यहां प्रभात तारा मैदान में विलय समारोह में उपस्थित रहेंगे. झाविमो के प्रधान महासचिव अभय सिंह का कहना है कि उनकी पार्टी का भाजपा में विलय ऐतिहासिक होगा और इसमें शामिल होने के लिए पंचायत स्तरीय कार्यकर्ता आएंगे. उन्होंने कहा, 'झारखंड को संवारने और राष्ट्रवाद को मजबूती देने के लिए पार्टी कार्यकर्ता नए उत्साह का संदेश लेकर समारोह स्थल से लौटेंगे.'

मरांडी को मिल सकती है बड़ी जिम्मेदारी: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि विलय के बाद संगठन के स्वरूप और उसमें बाबूलाल मरांडी की भूमिका पर भी चर्चा हुई. भाजपा नेताओं ने मरांडी को महत्वपूर्ण दायित्व देने की बात कही, पर मरांडी ने कहा कि वे एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में भाजपा में शामिल होंगे. उन्हें पद की कोई लालसा नहीं. मरांडी ने अमित शाह से आग्रह किया के वे पार्टी के विलय समारोह में शामिल हों.

वैलेंटाइन डे के अगले ही दिन प्रेमी ने प्रेमिका को मार दी गोली, फिर किया ये काम

Board Exams: अब पढ़ाई के समय कोई करे शोर तो इस तरह कर सकते हैं UP पुलिस से शिकायत

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -