बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीटर पर ये क्या लिख दिया, 'आएगा तो राहुल गाँधी ही'
बाबुल सुप्रियो ने अपने ट्वीटर पर ये क्या लिख दिया, 'आएगा तो राहुल गाँधी ही'
Share:

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के आसनसोल से भाजपा सांसद बाबुल सुप्रियो ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्‍होंने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर कटाक्ष किया. इस तस्‍वीर में लिखा था 'आएगा तो राहुल गांधी ही'. साथ ही इस फोटो में नीचे की ओर लिखा है 'थाईलैंड टूरिज्म'. इस तरह सुप्रियो ने एग्जिट पोल के आंकड़ों में कांग्रेस को लोकसभा चुनाव में भारी नुकसान होने के अनुमान को लेकर यह तंज कसा है.

बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट में तस्वीर साझा करते हुए टाइटल लिखा कि 'इसमें सहायता नहीं कर सकता, लेकिन साझा कर दिया. जिसने भी इसे बनाया है वह एक प्रतिभाशाली व्यक्ति है.'  गौरतलब है कि भाजपा सांसद सुप्रियो ने बीते 16 मई को विपक्षी महागठबंधन को 'महाठगबंधन' बताया था. सुप्रियो ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, "भारत की जनता 'महाठगबंधन' को कभी वोट नहीं देंगे, क्योंकि ये लोग हमेशा अपने आप को राजनीति से ऊपर रखते हैं."

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

निर्वाचन आयोग ने बंगाल में निर्धारित समय से पहले चुनाव प्रचार पर रोक लगाने का निर्णय, वहां लगातार हो रही हिंसा के मद्देनजर किया था. यहां मंगलवार को कोलकाता में भाजपा प्रमुख अमित शाह के रोड शो के दौरान विख्यात समाज सुधारक ईश्वर चंद विद्यासागर की मूर्ति को तोड़ दिया गया था. चुनाव आयोग पर वक़्त पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुए सुप्रियो ने ट्वीट में कहा कि, "छह चरणों तक चुनाव आयोग ने चुप्पी साधे रखी, जबकि लोकतंत्र और इंसानियत की ममता और उनकी सहयोगियों द्वारा हत्या होती रही."

शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन

विजयवर्गीय को मिला कांग्रेस का जवाब- अपनी चिंता करें

एग्जिट पोल: आंध्र प्रदेश में रोचक हुई चुनावी जंग, कहीं नायडू आगे तो कहीं YSR

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -