शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन
शिवसेना का दावा, 23 मई तक नहीं टिक सकेगा विपक्ष का गठबंधन
Share:

मुंबई: शिवसेना ने लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद भाजपा को सत्ता से बेदखल करने के लिए एकजुट होने का प्रयास करने वाले विपक्षी दलों पर हमला बोलते हुए सोमवार को कहा है कि कई छोटी पार्टियों के समर्थन से ‘‘रेंगने वाली’’ गठबंधन सरकार देश हित में नहीं है। शिवसेना ने विपक्षी पार्टियों का गठबंधन तैयार करने की तेदेपा अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की कोशिश को लेकर उन पर कटाक्ष किया है।

शिवसेना ने कहा है कि वह इधर से उधर भाग कर खुद को व्यर्थ ही थका रहे हैं क्योंकि इस ‘‘संभावित गठबंधन’’ के 23 मई को चुनाव नतीजे आने के बाद टिके रहने की कोई गारंटी नहीं है। लोकसभा चुनाव के लिए वोटिंग रविवार को संपन्न हुआ था और मतगणना गुरुवार को होगी। ज्यादातर एक्जिट पोल ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनने की संभावना जताई है। कुछ एक्जिट पोल ने भाजपा नीत NDA को 300 से ज्यादा सीट मिलने का अनुमान जताया गया है।

यहाँ क्लिक करें और जानें एग्जिट पोल के नतीजे :-

शिवसेना ने अपने मुखपत्र ‘सामना’ में छापे लेख में कहा है कि, ‘‘इस महागठबंधन में पीएम पद के कम से कम पांच प्रत्याशी हैं, वर्तमान संकेतकों के बाद उनका मोहभंग होने की आशंका नज़र आ रही है।’’  इसमें कहा गया है कि, ‘‘कई छोटे दलों की सहायता से रेंगने वाली गठबंधन सरकार देशहित में नहीं है।’’ 

गिर सकती है मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार, भाजपा ने राजयपाल को लिखा पत्र

गोडसे वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा का पश्चाताप, 21 प्रहर तक धारण करेंगी मौन

मोदी- ममता में संघर्ष चरम पर, भाजपा ने की बंगाल में दोबारा मतदान की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -