देबिना-गुरमीत की बेटी से मिलने पहुंची 'तारक मेहता...' की बबीता जी, तस्वीरें देख झूमे फैंस

टीवी जगत के जाने-माने मोस्ट लविंग कपल देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। पिछले रविवार, 3 अप्रैल को देबिना ने बेटी को जन्म दिया था। इसके पश्चात् से देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। दोनों ने सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों को ये खुशखबरी दी थी। प्रशंसक निरंतर कपल को बधाई दे रहे हैं।

वही इसी बीच देबिना और गुरमीत की बेटी से मिलने मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) पहुंचीं। मुनमुन दत्ता ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं हैं। प्रशंसक इन तस्वीरों को देखकर खुश हो रहे हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में 'बबीता जी' की भूमिका निभाकर मशहूर हुईं मुनमुन दत्ता गुरमीत-देबिना की बेटी से मिलने के लिए बहुत उत्साहित थीं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बच्ची को गोद में लिए कई फोटोज साझा कीं हैं। केवल यही नहीं इसके साथ उन्होंने प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है।

मुनमुन दत्ता ने कई तस्वीरों शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और फाइनली मैं कल रात इस लिटिल एंजेल से मिली। मेरे बेस्ट फ्रेंड्स अब माता-पिता बन गए हैं तथा मैं बहुत इमोशनल हूं। मेरे मोस्ट फेवरेट कपल। मेरा दिल भर गया। देबीना और गुरमीत की कितनी खूबसूरत जर्नी। मैं जब भी इस बच्ची से मिलूंगी, हर बार इस पर ढेर सारा प्यार बरसाऊंगी।' इन तस्वीरों पर प्रशंसक भी प्यार लुटा रहे हैं, तो वहीं कुछ लोगों ने मुनमुन दत्ता को मौसी बनने पर शुभकामनाएं दी।

बेटी संग देबिना बनर्जी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, घर आई लक्ष्मी का दादा ने कुछ यूँ किया स्वागत

भारती सिंह के पति इस अदाकारा के साथ करना चाहते हैं एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर, खुद कही ये बड़ी बात

खास अंदाज में भारती सिंह ने किया अपने बेटे का स्वागत, बेहद स्पेशल रहा केक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -