बेटी संग देबिना बनर्जी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, घर आई लक्ष्मी का दादा ने कुछ यूँ किया स्वागत
बेटी संग देबिना बनर्जी ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, घर आई लक्ष्मी का दादा ने कुछ यूँ किया स्वागत
Share:

टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी और अभिनेता गुरमीत चौधरी ने 3 अप्रैल को दुनिया में प्यारी से बेटी का स्वागत किया। दोनों शादी के 11 वर्ष बाद माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं तथा उन्होंने अपनी नन्ही परी की घर लाने पर शानदार तरीके से स्वागत किया। इस विशेष अवसर पर लिटिल एंजल के दादा भी खुशियों में सम्मिलित हुए। अब घर का हर व्यक्ति घर में अपने बेटी के साथ क्वालिटी टाइम स्पैंड करता दिखाई दे रहा है। 

वही हाल ही में देबिना ने अपनी न्यूबॉर्न बेबी को सहलाते हुए एक प्यारा वीडियो साझा किया, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि देबिना सोफे पर बैठी अपनी बेटी को कंधे पर लगाए उसे प्यारी की थपकी दे रही हैं। इस के चलते न्यू मॉम के चेहरे पर खास खुशी देखने को मिल रही हैं। बेटी को थपकी देते-देते थोड़ी देर बाद देबिना भी सोई दिखाई देती हैं। इस के चलते उनका डॉगी भी मां-बेटी के आस पास घूमता दिखाई देता है तथा बाद में देबिना बनर्जी की गोदी में सिमट कर बैठ जाता है।

वही बात यदि देबिना बनर्जी के लुक की करें तो इस के चलते एक्ट्रेस ऑल ब्लैक लुक में कैजुअल नजर आ रही हैं। वहीं उनकी बेटी प्रिंटेड कपड़ों में लिपटी दिखाई दे रही हैं। एक साथ मां-बेटी में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इसके अतिरिक्त गुरमीत चौधरी ने भी खुशियों के अवसर पर सम्मिलित हुए अपने पापा के साथ एक फोटो साझा की है। फोटो में देखा जा सकता है कि गुरमीत अपने पापा के कंधे पर हाथ रख पोज दे रहे हैं तथा न्यू दादा अपनी पोती के स्वागत पर प्लेट में केक खाते दिखाई दे रहे हैं। 

खास अंदाज में भारती सिंह ने किया अपने बेटे का स्वागत, बेहद स्पेशल रहा केक

अमिताभ बच्चन को लेकर अभिषेक बच्चन ने किया ये बड़ा खुलासा, सुनकर रह जाएंगे दंग

तस्वीरें शेयर कर निक्की तंबोली ने लोगों को दे डाली चेतावनी, फैंस हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -