विराट कोहली से तुलना करने पर बाबर आज़म ने तोड़ी चुप्पी, कह दी बड़ी बात

इस्लामाबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं। भारत हो या विदेशी धरती विराट क्रिकेट के प्रत्येक प्रारूप में टीम के लिए रन बनाते हैं और टीम को जीत दिलाने में अहम् भूमिका निभाते हैं। विराट इन दिनों जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे वर्तमान किसी भी क्रिकेटर से उनकी तुलना करना बेमानी है, किन्तु कई बार पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज बाबर आजम का मिलान विराट कोहली से कर दिया जाता है।  

वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

अब पाकिस्तान के इस बल्लेबाज ने विराट से अपनी तुलना पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि लोग भले ही कुछ भी कहें किन्तु वो खुद को विराट के बराबर तो क्या उनके आसपास भी नहीं समझते हैं। बाबर आजम ने कहा है कि फैंस हमेशा मेरी तुलना भारतीय जवान विराट कोहली के साथ करते रहे हैं, लेकिन मैं ये बताना चाहता हूं कि कोहली बहुत ही बड़े खिलाड़ी हैं और अभी मैं उनके आसपास भी नहीं पहुंचा हूं। अभी मैंने अपने करियर का आगाज़ ही किया है, जबकि कोहली अपने करियर में काफी उपलब्धियां हासिल कर चुके हैं। 

पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

दरअसल, कुछ दिन पहले ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम, दक्षिण अफ्रीका का दौरा ख़त्म करके स्वदेश लौटी है, इस दौरे को लेकर बाबर की बल्लेबाजी की काफी तारीफ हो रही है। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की सरजमीं पर अपनी टीम के लिए अच्छे रन बनाए। तीन टेस्ट मैचों में बाबर ने कुल 211 रन बनाए, जबकि पांच वनडे मुकाबलों में उन्होंने कुल 216 रन बनाए। उनकी बेहरतीन बल्लेबाजी के बाद पाकिस्तानी टीम के कोच मिकी आर्थर ने कहा था कि बाबर आगे चलकर विराट कोहली की तरह एक महान बल्लेबाज बनेंगे।

खबरें और भी:-

इस तरह मना दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज: क्या टीम इंडिया में खेलेंगे तीन विकेट कीपर ?

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -