पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए आत्मघातो आतंकी हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश व्याप्त हो गया है। 44 जवानों के वीरगति को प्राप्त होने के बाद हर ओर देश की जनता का खून उबाल मार रहा है। ऐसे में देश के कई जाने माने क्रिकेटर्स ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए जवानों के परिजनों के लिए संवेदनाएं जताई हैं। क्रिकेट फैटरनिटी से करीब सभी ने आतंकियों की इस कायराना हरकत की कड़ी निंदा की है।

इस तरह मना दीपवीर का पहला वैलेंटाइन डे

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीटर पर लिखा है कि, "पुलवामा में हुए हमले के बारे में सुनकर मैं स्तब्ध हूं। मैं शहीद जवानों को भरे दिल के साथ श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ और जो जवान जख्मी हुए हैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं'।  वहीं पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने लिखा है कि, "सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के बारे में सुनकर बहुत पीड़ित हूं। मैं दुआ करता हूं कि कायर हमलावरों को जल्द से जल्द करारा सबक सिखाया जाए।"

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज: क्या टीम इंडिया में खेलेंगे तीन विकेट कीपर ?

टीम इंडिया के वनडे, टी20 के उपकप्तान रोहित शर्मा ने ट्वीट में लिखा है कि, "पुलवामा में जो हुआ उसे सुनकर बहुत दुःख पहुंचा है। जिस दिन हम प्‍यार बांट रहे थे, उस दिन कुछ कायरों ने देश में नफरत फैलाई। मेरी संवेदनाएं जवानों और उनके परिजनों के साथ हैं।"  इसके अलावा वीरेंद्र सहवाग, सुरेश रैना, गौतम गंभीर और वीवीएस लक्ष्मण जैसे खिलाड़ियों ने भी पुलवामा हमले पर अपनी संवेदनाएं प्रकट कीं।

खबरें और भी:-

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

रांची स्टेडियम में जल्द बनने जा रहा है धोनी के नाम पर पवेलियन

गोल्‍ड कप : रोमांचक मुकाबले में भारत को हारकर फाइनल में पहुंचा म्‍यांमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -