वसीम जाफर का कोहली पर विराट बयान, कहा- इसके लिए मैं पैसे भी खर्च करने को तैयार

नई दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. वे अपनी बल्लेबाजी और अपनी आक्रामक कप्तानी के जरिए दुनियाभर में खास पहचान रखते हैं. उन्हें चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. दुनिया भर के क्रिकेट दीग्गाज उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. वहीं अब भारत के घरेलू केट के सबसे बड़े खिलाड़ी वसीम जाफर का भी नाम भी कोहली की तारीफ करने वालों में जुड़ गया है.  

जब उनसे पुछा गया कि आप किस वर्तमान भारतीय क्रिकेटर को खेलते हुए देखना ज्यादा पसंद करेंगे? तो कोहली की जमकर तरफ करते हुए वसीम ने कहा कि विराट कोहली की बल्लेबाजी देखने के लिए पैसे भी खर्च करने के लिए तैयार हैं. इससे साफ़ जाहिर होता है कि वे कोहली को कितना पसंद करते हैं. 

उन्होंने आगे कहा कि विराट अपनी फिटनेस, बल्लेबाजी या फील्डिंग के जरिए दे रहा है वह उसे किसी भी युवा क्रिकेटर के लिए रोल-मॉडल बनाता है. साथ ही कोहली के लगातार रिकॉर्ड बनाने को लेकर उनका कहना था कि जिस तरह से वह नए रिकॉर्ड बना रहा है और टीम को जीत की मानसिकता के साथ आगे बढ़ा रहा है, वह शानदार है. साथ ही उन्होंने कोहली को दुनिया का सबसे अच्छा खिलाड़ी भी करार दिया है. 

पुलवामा हमले पर कोहली ने जताया दुःख, कैफ बोले- कायरों को सबक सिखाओ

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

चैम्पियंस लीग के रोमांचक मुकाबले में अजाक्स को मिली हार

गोल्‍ड कप : रोमांचक मुकाबले में भारत को हारकर फाइनल में पहुंचा म्‍यांमार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -