बाबा रामदेव की कंपनी अब बेचेगी अंडरवियर और टेक्सटाइल प्रॉडक्ट्स
बाबा रामदेव की कंपनी अब बेचेगी अंडरवियर और टेक्सटाइल प्रॉडक्ट्स
Share:

नई दिल्ली: बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेदिक, हर्बल व घरेलू उत्पादों को लेकर भारत सहित अन्य देशो में भी धूम मचा रही है. जिसमे ज्यादा से ज्यादा लोगो के द्वारा पतंजलि के उत्पादों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में अब जानकारी मिली है कि बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि आयुर्वेद लिमिटेड जल्दी ही टेक्सटाइल उद्योग में कदम रखने वाली है. जिसमे अंडरवियर और स्पोर्ट्सवियर का निर्माण किया जायेगा. जिन्हे जल्दी ही पेश कर दिया जायेगा. इसके पीछे कंपनी का उद्देश्य विदेशी कंपनियों के खात्मे के साथ स्वदेशी वस्तुओ को लोगो तक पहुँचाना है. 

टेक्सटाइल प्रॉडक्ट्स के निर्माण के बारे में बाबा रामदेव ने स्वयं घोषणा की है जिसमे उन्होंने कहा है कि वह कपड़ा और टेक्सटाइल मार्केट में कदम रखेंगे. पंतजलि आयुर्वेद लिमिटेड जल्द ही विदेशी कंपनियों को टक्कर देगी, जो अंडरवियर से लेकर पारंपरिक और स्पोर्ट्सवियर का निर्माण करेगी. 

बाब रामदेव बुधवार को राजस्थान के अलवर में पतंजलि ग्रामाद्योग का उद्घाटन करने पहुंचे थे. जहा पर उन्होंने इस बात का एलान किया है. कंपनी के प्रवक्ता एसके तिजारावाला ने बताया है कि पतंजलि का शुरुआती टारगेट पांच हजार करोड़ का है, जिसमे स्वदेशी कपड़ो का निर्माण किया जायेगा. इसमें जींस से लेकर स्वेटर तक के निर्माण के साथ अंडरवियर और स्पोर्ट्सवियर का निर्माण किया जायेगा. 

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

ओम शांति ओम का पहला एपिसोड होस्ट करेंगे यह सुपरस्टार

सीएम रघुवरदास से मिले बाबा रामदेव

रामदेव को बडा झटका, पतंजलि साबुन के विज्ञापन पर लगी रोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -