ओम शांति ओम का पहला एपिसोड होस्ट करेंगे यह सुपरस्टार
ओम शांति ओम का पहला एपिसोड होस्ट करेंगे यह सुपरस्टार
Share:

टीवी पर एक बार फिर 'ओम शांति ओम' का धमाका होने वाला है लेकिन इस बार इसमें कोई खान नहीं है बल्कि इस बार इसमें है बॉलीवुड के नॉटी बॉय 'रणवीर सिंह'. जी हाँ... जल्द ही रणवीर सिंह छोटे परदे के रियलिटी शो ओम शांति ओम को होस्ट करते नजर आएंगे.

स्टार ग्रुप का नया चैनल स्टार भारत जो पहले लाइफ ओके के नाम से जाना जाता था इस चैनल पर सलमान की दबंग हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा और स्वामी बाबा रामदेव एक नया सिंगिंग रियलिटी शो ओम शांति ओम लेकर आ रहे हैं. यह पहला ऐसा सिंगिंग रियलिटी शो है जो सिर्फ भजन गीतों पर ही आधारित होगा.

सोनाक्षी सिन्हा, शेखर रवजियानी और कनिका कपूर इस शो के जज होंगे वही बाबा रामदेव महाजज की भूमिका निभायेंगे. आमिर खान की फिल्म दंगल फेम अपार शक्ति इस शो के होस्ट होंगे. शो की ग्रैंड ओपनिंग में शो के पहले स्पेशल गेस्ट के तौर पर रणवीर सिंह नजर आने वाले है. इस शो में आगमन रणवीर बाजीराव मस्तानी के सांग से करेंगे.

शो के सभी 14 कंटेस्टेंट की धमाकेदार एंट्री और दर्शको से रूबरू रणवीर ही करवाएंगे. साथ ही शो ओपनिंग के मौके पर मौनी रॅाय और बाहशाह भी इस शो में एक खास एक्ट करते हुए दिखाई देंगे. अब देखना यह है की शो का पहला एपिसोड क्या धमाका लेकर आएगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

चैनल से मिली कपिल को बड़ी चेतावनी, कहा एक्स्ट्रा होस्ट रखा जाये...

OMG! टीवी की इन दो एक्ट्रेस की फोटो देख उड़ जायेंगे आपके भी होश

लो... अब असली न सही तो नकली सुनील ग्रोवर को ही देखकर मजे ले लीजिये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -