मोदी काला धन जरुर देश में वापस लाएंगेः रामदेव
मोदी काला धन जरुर देश में वापस लाएंगेः रामदेव
Share:

लखनऊ : काला धन के मुद्दे पर कई बार अपनी आवाज बुलंद कर चुके योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार काले धन को जरुर वापस लाएगी। लेकिन दूसरी ओर वो सरकार की इस दिशा में किए गए अब तक के प्रयासों से संतुष्ट नही है। इसके बावजूद उन्हें सरकार पर पूरा भरोसा है। रामदेव पतंजलि के एक मेगा स्टोर के उद्घाटन के कार्यक्रम में पहुंचे थे। इसी दौरान जब उनसे काले धन को लेकर सवाल पूछा गया तो वो बोले कि मोदी और वित मंत्री अरुण जेटली से बात हुई है। जिस बात के लिए आंदोलन किया और जिस मुद्दे को सुबह-शाम उठाता रहा, तो ऐसे में लोग तो पूछेंगे ही कि काम हुआ या नही।

रामदेव ने कहा कि जो काम हाथ में लेता हूँ, वो जब तक पूरा न हो जाए तब तक छोड़ूंगा नही। सरकार के प्रति नरमी जरुर है, लेकिन अभी हम सावधानी पूर्वक चल रहे है। मोदी जी को वक्त दे रहे है। वो देश के प्रधानमंत्री है, जिन्हें लोगो ने पूर्ण बहुमत देकर बिठाया है।

प्रधान सचिव के ऑफिस में सीबीआई द्वारा छापोमारी के बाद दिल्ली के आम आदमी पार्टी की सरकार की प्रतिक्रिया पर पूछे गए सवाल पर बाबा ने कहा कि देश के इतिहास में यह पहली बार है, जब कोई मुख्यमंत्री किसी अधिकारी के साथ मर्यादा का अतिक्रमण करने के लिए खड़ा है। मेरे उपर भी दो बार सीबीआई की जांच हुई है पर मैंने सबमें सहयोग किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -