करनाल में हुआ बाबा राम सिंह का अंतिम संस्कार, किसानों के मुद्दे पर की थी ख़ुदकुशी
करनाल में हुआ बाबा राम सिंह का अंतिम संस्कार, किसानों के मुद्दे पर की थी ख़ुदकुशी
Share:

करनाल: किसानों के मुद्दों पर आत्महत्या करने वाले संत बाबा राम सिंह का आज अंतिम संस्कार किया गया. बुधवार को करनाल के कल्पना चावला मेडिकल हॉस्पिटल में उनका पोस्टमॉर्टम किया गया था. पोस्टमॉर्टम के बाद बड़ी तादाद में श्रद्धालुओं की मौजूदगी में संत बाबा राम सिंह के शव को सिंगड़ा गांव ले जाया गया. हजारों की तादाद में श्रद्धालुओं ने नम आंखों से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर दी. 

संत बाबा राम सिंह की शहादत के बाद सियासी दलों के प्रतिनिधि पहुंचे. शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के मुखिया सुखबीर सिंह बादल के बाद कांग्रेस की हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा पहुंची थीं. कुमारी शैलजा ने संत बाबा राम सिंह की मृत्यु पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि सरकार अपने अहंकार को त्याग कर किसानों की पीड़ा को समझे. कुमारी शैलजा ने भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह चढूनी के साथ भी मुलाकात की है. 

इससे पहले रोहतक से पूर्व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा भी गुरुद्वारा नानकसर सिंगडा पहुंचे थे. उन्होंने इस दौरान कहा कि किसानों की जंग में संत बाबा राम सिंह ने अपनी शहादत दी है. सरकार को अब इतनी बड़ी शहादत के बाद किसानों की बात मान लेनी चाहिए और अपना अहंकार को छोड़कर मोदी सरकार को यह कानून वापस लेना चाहिए. 

दिल्ली में बिना ड्राइवर के दौड़ेगी मेट्रो, दिसंबर के अंत तक हरी झंडी दिखा सकते हैं पीएम मोदी

इंदौर नर्तकों ने जीता अंतरराष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार

NSE ने पहली जनवरी से F & O में 3 नए स्टॉक किए शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -