''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर
''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' की एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म, शेयर की पहली तस्वीर
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस जूही असलम के घर किलकारियां गूंज उठी हैं और उनके घर में खुशियों ने दस्तक दी है. जी दरअसल इस एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है. आपको बता दें कि जूही के बेटे का जन्म 19 अगस्त को हुआ था और जूही ने बेटे की फर्स्ट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए ये जानकारी दी. वहीं इस तस्वीर में जूही के पति करीम बेटे के पैरों पर किस करते हुए दिख रहे हैं और फोटो शेयर करते हुए जूही ने लिखा- 'हर पापा को ये याद रखना चाहिए कि एक दिन उनका बेटा उनके एग्जांपल को फॉलो करता है कि ना कि एडवाइस को.' आप सभी को बता दें कि जूही ने अपने बेटे का नाम मोहम्मद रहीम रखा है और बेटे के जन्म से जूही और उनके पति बेहद खुश है.

आप सभी को बता दें कि जूही और करीम 9 अक्टूबर 2018 को शादी के बंधन में बधें थे और दोनों की शादी प्राइवेट सेरेमनी में सम्पन्न हुई थी. वहीं अब बात करें प्रोफेशनल फ्रंट की तो जूही कई फेमस टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उन्हें आप सभी ने जोधा अकबर, कुबूल है, इस प्यार को क्या नाम दूं, वॉरियर हाई, बढ़ो बहू जैसे शोज में देखा होगा. इसी के साथ एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा फेम शो ''बाबा ऐसो वर ढूंढो'' से मिली था और इस शो में वो विक्रांत मैसी के अपोजिट रोल में थी.

आपको बता दें कि जूही ने साल 2010 में इस शो से टीवी जगत में एंट्री की थी और इस सीरियल में जूही ने भारती नाम की लड़की का रोल निभाया था. वहीं जूही ने भारती का जो रोल निभाया था वो ऐसी लड़की थी जिसकी हाईट कम है लेकिन असल जिंदगी में भी जूही की हाईट कम है. जी हाँ, जूही की हाईट 3.5 फुट है. जूही की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है और आज भी लोग उन्हें भारती के नाम से पुकारते हैं.

VIDEO: रियलिटी शो में अनु कपूर ने किया ऐसा गजब का डांस, खुद को नाचने से नहीं रोक पाए हिमेश

सामने आया श्वेता तिवारी के शो का धमाकेदार टीजर, देखकर खुश हो जाएंगे आप

शो के लिए गंजा हुआ यह एक्टर, कहा- 'माँ ने कहा तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -