शो के लिए गंजा हुआ यह एक्टर, कहा- 'माँ ने कहा तो...'
शो के लिए गंजा हुआ यह एक्टर, कहा- 'माँ ने कहा तो...'
Share:

टीवी के जाने माने अभिनेता अतुल वर्मा ने हाल ही में कहा कि, ''वह 'बालवीर रिटर्न्‍स' के लिए गंजे होने को लेकर हिचक रहे थे.'' जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने शो के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा कि ''उनकी मां ने उन्हें समझाया कि सिर मुंडाना एक कलाकार के लिए कोई बड़ी बात नहीं है.''

टीवी के मशहूर एक्टर अतुल ने कहा, "जब मैंने इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया, तो मुझे नहीं पता था कि मुझे अपने बाल कटाने होंगे. जब मैंने ऑडिशन दिया और शॉर्टलिस्ट किया गया, तो उन्होंने फिर से मुझे दूसरे ऑडिशन के लिए बुलाया. कास्टिंग वालों ने आखिर में बताया कि मुझे इस भूमिका के लिए गंजा होने की जरूरत है." इसी के साथ अतुल ने बताया कि उन्होंने अपनी मां के साथ यह दुविधा साझा की.

वहीं आगे अतुल ने इस बारे में कहा, "मैंने अपनी मां को इसके बारे में बताया और उन्होंने कहा, 'तो क्या हुआ अगर तुम्हें गंजा होना है? तुम एक कलाकार हो. क्या आपने आमिर खान को 'दंगल' के लिए वजन बढ़ाते नहीं देखा है? शबाना आजमी एक फिल्म के लिए गंजी हुई थी, जबकि वह एक महिला है, इसमें क्या बड़ी बात है? तुम एक लड़के हो और यह तुम पर अच्छा लगेगा." इसलिए जब मेरी मां ने कहा, तो सचमुच मुझे अहसास हुआ और मैंने इसे करने का फैसला किया." अतुल इस शो में दमदार किरदार में नजर आ रहे हैं.

नायरा और कार्तिक को अलग करने के लिए कायराव संग ऐसा खेल खेलेगी वेदिका

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -