सामने आया श्वेता तिवारी के शो का धमाकेदार टीजर, देखकर खुश हो जाएंगे आप
सामने आया श्वेता तिवारी के शो का धमाकेदार टीजर, देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा श्वेता तिवारी को लेकर बीते दिनों खबरें आईं थीं कि वह टीवी इंडस्ट्री में कमबैक कर रहीं हैं और अब उनके शो का टीजर रिलीज हो गया है. जी हाँ, श्वेता तिवारी वरुण बडोला के साथ नजर आ रहीं है और टीजर में आप देख सकते हैं दोनों का अंदाज कितना परफेक्ट दिखाई दे रा है. जी दरअसल अभी कुछ देर पहले ही मेकर्स ने श्वेता और वरुण स्टारर इस सीरियल के टीजर को रिलीज कर दिया है और सामने इस टीजर से साफ लग रहा है कि श्वेता अपने कमबैक के जरिए खूब धमाल मचाने वाली है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

जी हाँ, इस प्रोमो में आप देख सकते हैं वरुण बडोला अपनी बेटी के साथ रहते है और उनकी बेटी ही उनका ध्यान रखती है. वहीं बेटी की शादी की बात पर ही वरुण के किरदार को चक्कर ही आने लगते है लेकिन तभी एंट्री होती है इनकी जिंदगी में श्वेता तिवारी की. जी हाँ, वहीं इस टीजर को देखकर ऐसा लग रहा है कि बेटी के साथ रहकर अकेले ही जिंदगी गुजारने वाले वरुण श्वेता तिवारी का साथ पाकर खुशी से फूले नहीं समाएंगे और उसके बाद दोनों की खट्टी मीठी लव-स्टोरी इनकी जिंदगी में अलग ही स्पार्क ले आएगी.

आप देख सकते हैं इस टीजर को श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है और पलक ने इस टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ''टीवी पर मेरी फेवरेट इंसान श्वेता तिवारी को देखना अपने आप में ही अलग बात है और इसी वजह से मैं इस शो को देखन के लिए काफी एक्साइटेड हूं.'' वैसे बीते समय में श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू अंहिसा का केस दर्ज करवाया था और उसके बाद वह चर्चाओं में आ गईं थीं.

नायरा और कार्तिक को अलग करने के लिए कायराव संग ऐसा खेल खेलेगी वेदिका

पति ने उठाया दिव्यांका त्रिपाठी पर हाथ, एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब

अपनी ननद के लिए दीपिका कक्कड़ ने किया कुछ ऐसा कि फूले नहीं समाए शोएब इब्राहिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -