'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक
'कपिल शर्मा शो' के बच्चा यादव का घर देख हो जाएंगे हैरान, यहां देंखे झलक
Share:

टेलीविज़न जगत के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' का महत्वपूर्ण रोल 'बच्चा यादव' भले ही आपको आम जिंदगी में अधिक विशेष ना लगे, मगर उनके सपनों का घर यदि आप देखेंगे तो वाकई हैरान रह जाएंगे. आज हम आपको बच्चा यादव मतलब कीकू शारदा के घर की कुछ झलकियां दिखांएगे, जिसे देखने के पश्चात् आपका दंग होना तो स्वाभाविक है.

वही कीकू शारदा आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. अपनी कॉमिक टाइमिंग तथा अपने जोक्स के पिटारे से हर किसी को हंसाने तथा गुदगुदाने वाले कीकू काफी वक़्त से टेलीविज़न जगत में सक्रीय हैं. कीकू ने सबसे पहले होबो की भूमिका 'हातिम' में अदा की थी. उसके पश्चात् उन्होंने मुलायम सिंह गुलगुले की भूमिका टेलीविज़न कॉमेडी शो ‘F.I.R.’ में निभाई. बाद में ये 'अकबर बीरबल' कॉमेडी शो में अकबर की भूमिका में दिखाई दिए. 'द कपिल शर्मा शो' में भी कीकू ने कई भूमिका निभाई जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. मगर इन सबके अतिरिक्त क्या आपको पता है टेलीविज़न के 'बच्चा यादव' के पास मुंबई में एक आलीशान घर हैं जिसमें वो अपनी फैमिली के साथ रहते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda)

वही कीकू शारदा के इस घर को आप और हम सिर्फ 'ड्रीम हाउस' ही बोल सकते हैं. कीकू का यह घर अंदर से बहुत जबरदस्त है. यह घर किसी महल से कम नहीं लगता है. आज हम आपको कीकू शारदा के घर की कुछ इनसाइड झलकियां दिखाएंगे जिसे देखकर आप भी दंग हो जाएंगे. ये वीडियो आप यहां देख सकते है...

पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर भड़के राजू श्रीवास्तव, बोले- 'ये पाक परस्‍त अफीमची मुख्‍यमंत्री है छाप चवन्‍नी चन्‍नी’

हुनरबाज के मंच पर करण जौहर ने कर डाला ऐसा काम कि सब रह गए हैरान

एक सर्जरी के कारण तबाह हो गया कोएना मित्रा का करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -