बागी 2 ने 'टाइगर ज़िंदा है' और 'बाहुबली 2'  को दी टक्कर
बागी 2 ने 'टाइगर ज़िंदा है' और 'बाहुबली 2' को दी टक्कर
Share:

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘बागी-2’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने में जुडी है. पहले ही वीकेंड पर फिल्म 100 करोड़ क्लब के करीब पहुँच चुकी है. इन आंकड़ों को देखने के बाद हम यह समझ गए थे कि यह फिल्म आने वाले दिनों में कई सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली है.

यह फिल्म बागी का सीक्वल है और अगर हम फिल्म 'टाइगर' और 'बाहुबली' के सीक्वल से इसकी तुलना करने तो यह फिल्म काफी तेज़ी से कमाई कर रही है. हालांकि हमें यह पता नहीं था कि यह ‘बाहुबली-2’ और ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्मों को चुनौती देना शुरू कर देगी.बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मुताबिक असल में फिल्म ‘बागी-2’ ने बिहार में पहले दिन जो आंकड़े दर्ज कराये हैं, वैसे आंकड़े ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘बाहुबली 2’ भी अपने पहले दिन दर्ज नहीं करा पायी थीं.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक खबर के अनुसार प्रभाष की ‘बाहुबली-2’ ने पहले दिन बिहार में 1.08 करोड़ का कारोबार किया था.इसके बाद सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने 1.01 करोड़ का कारोबार किया था. फिल्म ‘बागी-2’ ने इन दोनों ही फिल्मों को धूल चटाते हुए बिहार में पहले दिन 1.28 करोड़ का कारोबार कर डाला है. जिसको देखने के बाद खुद ट्रेड पंडित भी दंग रह गए हैं.

ये तो जाहिर है कि फिल्म 'बागी 2' साल 2018 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम दर्ज़ करा लेगी. फिल्म बागी 2 को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया है जिसमें टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई गयी है. 

'बागी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

ड्रामे का तड़का लगाने तैयार है ये शुक्रवार दो फिल्मों के साथ

इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -