इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी
इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी
Share:

बॉलीवुड के मंझे हुए एक्टर्स मनोज वाजपई और तब्बू को एक बार फिर देखने का मौका मिलेगा, दोनों एक बार फिर अपनी सस्पेंस थ्रिल के साथ बड़े पर्दे धूम मचाने को तैयार है. दोनों की आने वाली फिल्म का नाम 'मिसिंग' है जिसे लिखने और निर्देशन के काम को अंजाम देने वाले मुकुल अभ्यंकर है.  ट्रेड एनिलिस्ट तरण आदर्श नें फिल्म का ट्रेलर ट्वीट करते हुए बताया कि यह सस्पेंस थ्रिल से भरपूर फिल्म है.

फिल्म में मनोज और तब्बू के अलावा अनु कपूर मुख्य भूमिका में हैं. अनु कपूर आखिरी बार फिल्म 'जॉली एलएलबी-2' में वकील की भूमिका में नजर आए थे. बात करें फिल्म 'मिसिंग' के ट्रेलर की तो ट्रेलर से पता चलता है कि तबू और मनोज बाजपेयी पति-पत्नी की भूमिका में हैं, जो लापता हो गई बेटी 'तितली' को ढूंढते हैं. यह पूरी फिल्म 'तितली' के लापता होने पर आधारित है.

आपको बता दें कि तब्बू और मनोज वाजपई लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले यह दोनों फिल्म 'दिल पर मत ले यार' में साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में मनोज फिल्म 'अय्यारी' में देखी थे. वहीं तब्बू 'गोलमाल अगेन' में नजर आई हैं. फिल्म के ट्रेलर को देखकर लगता है दर्शकों को एक बार फिर सस्पेंस थ्रिल का भरपूर मजा लेने को मिलेगा. 

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

रेड कारपेट पर बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आई सुरवीन चावला

न्यूटन के पास दफनाए गए स्टीफन हॉकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -