ड्रामे का तड़का लगाने तैयार है ये शुक्रवार दो फिल्मों के साथ

इस शुक्रवार यानी 6 अप्रेल को बॉलीवुड के लिए ऐसा शुक्रवार आने वाला है जो मसाला मूवी से हटके है. इस शुक्रवार बॉलीवुड से दो फिल्मे रिलीज हो रही है. पहली इरफ़ान खान अभिनीत ब्लैकमेल और दूसरी  मनोज बाजपेयी अभिनीत मिसिंग जिसमें उनके साथ काफी समय बाद तब्बू भी नजर आने वाली है. ऐसे में मसाला मूवी से हटके कुछ नया देखने वालों के लिए ये शुक्रवार कुछ ज्यादा ही मजेदार रहने वाला है. 

बता दें, कुछ फैंस बॉलीवुड में सलमान, शाहरुख़, आमिर, अक्षय से हटके थिएटर के कलाकार जैसे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, इरफ़ान खान और मनोज बाजपेयी जैसे एक्टर्स की फिल्में देखना पसंद करते है. ऐसे में क्रिटिक्स फैंस को काफी इंतजार रहेगा इन फिल्मों का. ब्लैकमेल जहाँ शादीशुदा जोड़े की ऐसी कहानी है जिसमें इरफ़ान खुद अपनी ही बीवी को उसके बॉयफ्रेंड के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय पकड़ लेते है फिर बाद में दोनों को ब्लैकमेल करते है, फिल्म कॉमेडी से भी भरपूर है. 

वहीं दूसरी ओर मनोज बाजपेयी ओर तब्बू अभिनीत मिसिंग में दोनों काफी समय बाद एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले है. इस फिल्म में मनोज ओर तब्बू दोनों पति -पत्नी के रोल में है. फिल्म की कहानी के तौर पर मनोज अपनी लापता बेटी को ढूंढते नजर आते है, फिल्म में अनु कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले है. 

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

रानी की 'हिचकी' नंबर-1

इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -