'बागी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब
'बागी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब
Share:

भरपूर एक्शन और रोमांस के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल कर रही अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म 'बागी 2' ने अपने तीसरे दिन भी ताबड़तोड़ कमाई की. बता दे कि 'बागी 2' ने शुरुआती दो दिन में 45 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था जबकि रविवार के दिन फिल्म ने धुंआदार कमाई कर डाली. छुट्टी का दिन होने की वजह से शनिवार के मुकाबले फिल्म की कमाई में 30% की बढ़त देखने को मिली है. रिलीज के तीसरे दिन फिल्म ने 27-28 करोड़ रुपये का बिजनेस किया. ख़ास बात यह है कि दिन ब दिन फिल्म जबरदस्त कमाई कर रही है.

गौरतलब है कि फिल्म ने पहले दिन 25.10 करोड़ रुपये कमाए, इसी के साथ यह साल 2018 की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई. फिल्म ने दूसरे दिन 20.40 करोड़ रुपये बटोरे और रविवार की कमाई मिलाकर 'बागी 2' ने तीन दिनों (पहले वीकएंड) में तकरीबन 73 करोड़ रुपये कमा लिए है. फिल्म की शानदार कमाई देखकर ये कयास लगाए जा रहे है कि फिल्म में जल्द ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी.

इस फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर, रणदीप हुड्डा और मनोज बाजपेयी भी दमदार भूमिका में हैं. फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है जबकि इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया हैं. गौरतलब है कि 'बागी 2' सीक्वल है 2016 में आई 'बागी' का. बागी फिल्म में टाइगर के साथ खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर नजर आई थी. जबकि 'बागी 2' में टाइगर के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी मुख्य भूमिका है.

ये भी पढ़े

ड्रामे का तड़का लगाने तैयार है ये शुक्रवार दो फिल्मों के साथ

इस दिन 'मिसिंग' बेटी को ढूंढते दिखाई देंगे मनोज बाजपेयी

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -