ट्रिपल मर्डर से दहला आजमगढ़, मात-पिता और बहन की हत्या कर फरार हुआ युवक
ट्रिपल मर्डर से दहला आजमगढ़, मात-पिता और बहन की हत्या कर फरार हुआ युवक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में तिहरेर हत्याकांड से सनसनी मच गई. बताया जा रहा है कि कंधरापुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले धनराशि गांव में एक युवक ने पारिवारिक विवाद में अपने माता-पिता और 13 साल की बहन पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें तीनों की जान चली गई. इस घटना के बाद इलाके में हाहाकार मच गया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक (SP) अनुराग आर्य ने जानकारी दी है कि कप्तानगंज अंतर्गत धनधारी गांव से सूचना मिली कि 20 वर्षीय राजन सिंह ने अपने पिता भानु प्रताप सिंह, माता स्मिता सिंह और 13 वर्षीय बहन को कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला है. आरोपी वारदात को अंजाम देकर भाग गया है. सूचना के बाद तत्काल SHO, CEO, एडिशनल SP मौके पर पहुंचे. IG ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया है. 

फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वॉड को मौके पर बुलाया गया है. एविडेंस कलेक्शन किया जा रहा है. जाँच के लिए 2 टीमों का गठन किया गया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें काम पर लगाई गईं हैं. इनमें SOG, सर्विलांस को भी शामिल किया गया है. दो CO शामिल हैं. गांव के कुछ लोगों ने अलग-अलग बातें बताई हैं, उनसे विस्तार से पूछताछ की जाएगी. वारदात के बाद पुलिस सहित DIG रेंज, SP, एडिशनल एसपी, CO के साथ डॉग स्क्वॉड मौके जाँच कर रहे हैं.  

4 हत्याओं से दहला बांदा, धारदार हथियार से एक ही परिवार के चार सदस्यों का क़त्ल

गन्दी नियत से पड़ोस के घर में घुसा मौलवी गुलाम वारिस, 13 वर्षीय बच्ची से करने लगा छेड़छाड़ और फिर...

2 सगी बहनों की हुई हत्या, पुलिस ने माँ को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -