गन्दी नियत से पड़ोस के घर में घुसा मौलवी गुलाम वारिस, 13 वर्षीय बच्ची से करने लगा छेड़छाड़ और फिर...
गन्दी नियत से पड़ोस के घर में घुसा मौलवी गुलाम वारिस, 13 वर्षीय बच्ची से करने लगा छेड़छाड़ और फिर...
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक मस्जिद के मौलवी द्वारा के नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी किए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित का नाम गुलाम वारिस है, जो एक मस्जिद में काम करता है। गुलाम वारिस पीड़िता को अकेला देख कर गंदी नियत से उसके घर में घुस गया था। लेकिन, जब पीड़िता ने शोर मचाया, तो मौलवी वहां से फरार हो गया था जिसे बाद पुलिस ने उसे गुरुवार (13 अप्रैल 2023) को अरेस्ट कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मामला देवरिया के थानाक्षेत्र महुआडीह के अंतर्गत आने वाले गाँव पलिया कलां का है. यहाँ एक मस्जिद में गुलाम वारिस नामक मौलवी रहता था। वह इसी मस्जिद में काम भी करता था। मूल रूप से गुलाम वारिस भुलवारिया गाँव का निवासी है। मस्जिद के बगल में ही 13 वर्षीय एक नाबालिग लड़की अपने परिवार के साथ रहती है। घटना वाले दिन पीड़िता के परिवार वाले खेतों में काम करने गए थे। तब लड़की घर में अकेली थी, जिसकी भनक गुलाम वारिस को लग गई।

शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि घर में घुसे मौलवी ने उसे गंदी नीयत से दबोच लिया। इसके बाद मौलवी ने लड़की के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। गुलाम वारिस की नीयत भाँप कर लड़की जोर-जोर से चीखने लगी। आस-पास के लोग लोग इकठ्ठा होने लगे, तो मौलवी फरार हो गया। लड़की के घर वालों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई तो पुलिस ने मामला दर्ज कर के आरोपित की तलाश शुरू कर दी। आखिरकार गुरुवार को पुलिस ने गुलाम वारिस को पकड़ लिया और जेल भेज दिया है।

'भूखे रहोगे तो ईसा मसीह से मिलवाऊंगा..', पादरी की बातों में आकर 4 ने दम तोड़ा, 11 की हालत नाजुक

2 सगी बहनों की हुई हत्या, पुलिस ने माँ को किया गिरफ्तार

असद के एनकाउंटर से भड़के अखिलेश यादव, योगी सरकार को जमकर सुनाई खरी-खोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -