मुलायम ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, आज़म खान का छलका दर्द

मुलायम ने की पीएम मोदी की प्रशंसा, आज़म खान का छलका दर्द

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी (सपा) के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को लोकसभा के समापन भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने बुधवार को कहा है कि मुझे ये सुनकर बेहद दुख हुआ है. ये बयान उनके मुंह में किसी के द्वारा डाला गया है. आजम खान ने कहा है कि, ये टिप्पणी मुलायम सिंह कि नहीं है, ये उनसे दिलवाई गई है. 

आप की महारैली में पीएम मोदी पर जमकर बरसे केजरीवाल

उल्लेखनीय है कि सपा नेता मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को पीएम मोदी की प्रशंसा करते हुए कहा था कि, पीएम मोदी ने सबके साथ मिलकर कार्य किया है और वे उनके वापस प्रधानमंत्री बनने की कामना करते हैं. संसद के बजट सत्र की कार्यवाही अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने से पूर्व, तमाम दलों के नेताओं के पारंपरिक संबोधन के दौरान मुलायम सिंह यादव ने यह भी कहा कि हमारी कामना है कि जितने मेंबर इस सदन में हैं, वे सब एक बार फिर वापस लौटकर आएं.

पीएम मोदी ने अंतिम दिन सदन को किया सम्बोधित, कहा हमारे कार्यकाल में पास हुए 203 बिल

उनके इस बयान पर सत्ता पक्ष के मेम्बरों ने मेजें थपथपाकर खुशी व्यक्त की. यादव ने लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन को उनके कार्य के लिए धन्यवाद देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी प्रशंसा की और कहा है कि पीएम मोदी ने सबके साथ मिलजुलकर कार्य किया है. सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की है. उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी को हमारी बधाई है और हमारी कामना है कि वे फिर एक बार प्रधानमंत्री बनें. मुलायम ने ये बातें एक से अधिक बार कहीं और इस दौरान सदन में उपस्थित पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया.

खबरें और भी:-

AMU में फिर लगे देशद्रोही नारे, 14 छात्रों पर राष्ट्रद्रोह का मामला दर्ज

AAP की महारैली में जुटा विपक्ष, सिसोदिया बोले- देश को बचाने के लिए एक हो चुकी तमाम पार्टियां

संसद में पीएम मोदी का चुनाव से पहले अंतिम भाषण, सरकार की उपलब्धियों का किया बखान