AAP की महारैली में जुटा विपक्ष, सिसोदिया बोले- देश को बचाने के लिए एक हो चुकी तमाम पार्टियां

Feb 13 2019 09:00 PM
AAP की महारैली में जुटा विपक्ष, सिसोदिया बोले- देश को बचाने के लिए एक हो चुकी तमाम पार्टियां

नई दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज दिल्ली में महारैली का आयोजन किया है. जहां भारी संख्या में भीड़ जुट चुकी है. जबकि आप के मंच पर अलग-अलग दलों के नेता भी पहुंचे. इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि देश की तमाम पार्टियां मोदी को दिल्ली की गद्दी से हटाने के लिए एक हो चुकी है, ताकि भारत को बचाया जा सके. 

नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता फारुख अब्दुल्लाह ने आप की रैली में कहा कि उस खून को याद करना चाहिए जो जलियांवाला बाग कांड में पड़ा था. उन्होंने आगे कहा कि ना हिन्दू का और ना मुस्लमान का बल्कि यह हर हिंदुस्तानी का भारत है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़, भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने भी आप की महारैली में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई. जबकि आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पहले व्यक्ति हैं जो केंद्र द्वारा परेशान किए जाने पर हमारे पास पहुंचे हैं. उन्होंने माना कि केजरीहाल हमेशा हमारे साथ खड़े रहते हैं. 

दूसरे ओर पश्चिम बंगाल की सीम ममता बनर्जी ने कहा कि 'मोदी सिर्फ झूठ फैला रहे हैं. डेमोक्रेसी अब नमोक्रेसी बन गई है. ममता ने आगे मोदी सरकार पर हमलावर होते हुए कहा कि विकास के नाम पर कभी नाम चेंज तो कभी कुछ और होता है. ममता ने माना कि आज आपातकाल से भी गंभीर हालात होते जा रहे हैं. मैं अपने देश के लिए जीवन कुर्बान करने के लिए भी तैयार हूं.

CAG रिपोर्ट के बाद फिर बरसे राहुल, कहा-इतिहास में पहली बार संसद में कैग ने संख्या घटाई

भाजपा को रास नहीं आ रही 'नाथ' की तबादला नीति, कहा- इनसे ध्यान हटाकर कानून की चिंता करें

महागठबंधन में बने रहने को लेकर जीतन राम मांझी ने कही ऐसी बात

राहुल गांधी ने नवनियुक्त महासचिवों को सौंपी जिम्मेदारी, प्रियंका के पास इतनी सीटें