लूलू मॉल में जारी नमाज़ विवाद पर आज़म खान ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हो रहा बयान
लूलू मॉल में जारी नमाज़ विवाद पर आज़म खान ने तोड़ी चुप्पी, वायरल हो रहा बयान
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) MLA आजम खान ने यूपी की राजधानी लखनऊ के लुलु मॉल (Lulu Mall) को लेकर जारी विवाद पर प्रतिक्रिया दी है। लुलु मॉल से जुड़े एक सवाल पर आजम खान ने कहा कि 'अमा हमने लुलु नहीं देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं। जो लोग जानते हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टीलू, टोलो। क्या मतलब है।' 

 

दरअसल, सपा के कद्दावर मुस्लिम नेता और मौजूदा विधायक आजम खान ने लखनऊ के लुलु मॉल (Lulu Mall) विवाद पर यह बयान दिया है। लुलु मॉल से जुड़े सवाल पर सपा विधायक ने कहा कि 'अमा हमने लुलु नहीं देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं। जो लोग जानते हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टीलू, टोलो। क्या मतलब है और कोई काम ही नहीं है।' अब सपा नेता का यह बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि लखनऊ में लूलू मॉल खुलने के बाद से ही सुर्ख़ियों में है। 10 जुलाई को सीएम योगी आदित्यनाथ ने ही इसका शुभारंभ किया था। उद्घाटन के तीन दिन बाद ही 13 जुलाई को लुलु मॉल का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया। वीडियो में कुछ लोग मॉल में नमाज पढ़ते नज़र आ रहे थे। इसपर हिंदू संगठन नाराज हो गए थे। हालांकि प्रशासन ने इस मामले में चार लोगों को अरेस्ट भी किया था। विरोध के बाद लुलु मॉल प्रशासन ने नोटिस लगाया था कि मॉल में पूजा या नमाज की अनुमति नहीं है। प्रशासन ने ये भी बताया था कि मॉल में नौकरी करने वाले 80 फीसदी कर्मचारी हिंदू हैं।

उपराष्ट्रपति चुनाव से पहले विपक्ष को बड़ा झटका, TMC ने किया ये बड़ा ऐलान

'देश को तरक्की की दिशा में ले जा रहे पीएम मोदी, वे विश्व के सबसे अच्छे प्रशासक'

'फैक्ट चेकर और नफरत फैलाने वालों में अंतर समझना जरूरी..', ज़ुबैर पर बोले अनुराग ठाकुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -